विज्ञापन
विज्ञापन

जोधपुर में ALIA BHATT और RANBIR KAPOOR वेडिंग वेन्यू फाइनल करने पहुंचे? तस्वीरों से उठी चर्चा !

E24

अदिति त्यागी -  बॉलीवुड गलियारों में एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की लव स्टोरी (Love Story) खूब चर्चित है। अब ये जोड़ा खुले आम अपने इश्क का इजहार करता नजर आता है। अभी से इन्हे हैशटैग 'रालिया' (Ralia) बुलाया जाता है। आलिया और रणबीर का परिवार भी आपस में अच्छा बॉन्ड बना चुका है। वहीं इसी बीच अब इस कपल को एक साथ जोधपुर (Alia Ranbir Spotted In Jodhpur) में स्पॉट किया गया है। जिसके बाद ऐसी खबरें भी आने लगी हैं कि दोनों यहां अपना वेडिंग वेन्यू फाइनल (Wedding Venue Selection ) करने पहुंचे हैं। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में रणबीर और आलिया को एक साथ स्पॉट किया गया है। दोनों जोधपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। बताया जा रहा है कि दोनों चार्टर फ्लाइट से यहां आये हैं। रिपोर्ट्स ये भी हैं कि ये कपल यहां अपने वेडिंग वेन्यू की तलाश में पहुंचा है। तस्वीरों में नजर आ रहा है कि रणबीर कपूर ब्राउन कलर के कैज़ुअल ऑउटफिट में दिखे। वहीं उनकी लेडी लव आलिया ने इस दौरान ग्रीन जैकेट और ब्लू डेनिम पहनी हुई है। सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों के सामने आने के बाद से ही फैन्स खूब एक्ससाइटेड हो गए हैं। फैन्स अंदाज़ा लगा रहे हैं कि अब ये कपल जल्द ही शादी की तैयारियों में जुटने वाला है। वैसे रणबीर और आलिया की शादी को लेकर कई बार खबरें भी सामने आ चुकी हैं। 

बता दें कि हाल ही में आलिया को रणबीर के निर्माधीन बंगले के बाहर भी स्पॉट किया गया था। रणबीर के बिजी शेड्यूल की वजह से आलिया ही उनकी ये जिम्मेदारी निभा रही हैं। अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के हर काम में आलिया उनके साथ ही खड़ी नजर आती हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि रणबीर-आलिया शादी के बाद इसी घर में शिफ्ट होंगे। 

हालांकि रणबीर-आलिया की लेटेस्ट तस्वीरों के बाद उनकी शादी का बज्ज और ज्यादा बढ़ गया है। इस कपल को शादी के मंडप में देखने का इंतज़ार सिर्फ उनकी फैमिली और करीबी लोग ही नहीं बल्कि उनके लाखों फैंस और पूरा बॉलीवुड कर रहा है। बता दें कि  रणबीर और आलिया नये साल के मौके पर भी अपनी-अपनी फैमिलीज़ के साथ रणथंभौर में न्यू ईयर वेकेसन मनाने पहुंचे थए। तब दोनों की सगाई की खबरें ज़ोर-शोर से फैली थीं।

गौरतलब है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक-दूसरे को पिछले 3 सालों से डेट कर रहे हैं। फैन्स जल्द से जल्द इन्हे शादी के बंधन में बंधते देखना चाहते हैं। इन दोनों की शादी का इंतजार तो सबको ही हैं। खुद रणबीर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था  कि कोविड के कारण से दोनों की शादी में देरी हुई है। वहीं  अब दोनों जल्द अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आएंगे।  इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन की अहम भूमिका होगी। 

 वर्कफ़्रंट की बात करे तो आलिया  गंगूबाई काठियावाड़ी, आरआरआर, डार्लिंग और रानी की प्रेम कहानी जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। वहीं रणबीर कपूर शमशेरा और एनिमल में भी नजर आएंगे। 

first published:Sept. 26, 2021, 9:52 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .