एक्टर अली फजल की मां का निधन, लखनऊ में ली अंतिम सांस

By Aditi June 17, 2020, 10:01 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर अली फजल (Ali Fazal) के फैन्स के लिए बुरी खबर है। इन दिनों अली के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल उनकी मां का इंतकाल हो गया है। एक्टर अली फजल की मां उज्मा सईद (Uzma Saeed) का 17 जून 2020 को लखनऊ में आखिरी सांस ली। बताया जा रहा है कि अली को स्वस्थ्य संबंधी परेशानियां थी जिसके चलते उनका इंतकाल हुआ। 

सोशल मीडियया पर अली की तरफ से एक पोस्ट किया गया है जिसमे लिखा है, 'मैं तुम्हारे लिए अपना बाकी का जीवन जीऊंगा। आपको याद करूंगा अम्मा। यहीं तक था साथ हमारा पता नहीं क्यों...। आप मेरी क्रिएटिविटी का सोर्स थे। मेरा सब कुछ थे। आगे अल्फाज नहीं रहे...। लव अली।' 

फिलहाल, अली इन दिनों मुंबई में रह रहे हैं। मां के निधन पर वो लखनऊ रवाना हुए या नहीं अभी तक इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं। अली आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए नई नई वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहे हैं। 

बता दें कि बीते दिनों एक्टर अपनी शादी की खबरों के लिए चर्चा में रहे। कहा जा रहा है कि अली और ऋचा चड्ढा जल्द शादी करने वाले थे। इस कपल का अप्रैल में शादी करने का प्लान बनाया था, लेकिन कोरोना के चलते उन्हें अपनी शादी की डेट आगे बढ़ानी पड़ी। हालाकि अभी तक कोई डेट सामने नहीं आई। एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार 'प्रस्‍थानम' में नजर आए थे।

Related Story