जब अनन्या पांडे की कजीन अलाना पांडे ने घरवालों को बताया अपनी प्रेगेंनसी के बारे में, मां को लगा बड़ा झटका

E24

मुंबई । बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की कजिन बहन अलाना पांडे (Alanaa Panday) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिनों अलाना पांडे ने अपने बॉयफ्रेंड आइवर मैक्क्रे (Ivor McCray) संग धूम-धाम से मुंबई में सगाई की थी। अलाना (Alanaa Panday) अभी सिर्फ 22 साल की हैं और सोशल मीडिया पर उनकी लाखों में फैन फॉलोइंग है। अलाना (Alanaa Panday) ने लंदन कॉलेज ऑफ फैशन से ग्रैजुएशन की है। अलाना पांडे एक यूट्यूबर भी हैं। ऐसे में अलाना कई तरह की वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं। अब हाल ही में अलाना ने अपने परिवार वालों के साथ कुछ ऐसा कर दिया जिससे उनके पेरेंट्स को काफी बड़ा झटका लगा। 

दरअसल,  अलाना पांडे ने फैमिली के साथ प्रैंक किया। अलाना ने घरवालों को अपनी झूठी प्रग्नेंसी की खबर दी और इसके बाद सामने आया सबका चौंका देने वाले रिएक्शन। अलाना पांडे और उनके बॉयफ्रेंड ने मिल कर सबसे पहले उनकी मां को बुलाया। अलाना पांडे मां को बताती हैं कि वो प्रेग्रेंट हैं। इसके बाद उनकी मां चौकती हुई  कहती है कि ये कैसे हो सकता है। अभी न तो तुमने सगाई की और न शादी। ये मुमकिन नहीं है। हांलाकि, बेटी की हंसी देख कर वो कहीं न कहीं समझ चुकी थीं कि ये मजाक है। वहीं अलाना ने भी मां को ज्यादा न डराते हुए सच बताया दिया।

और पढ़िए -  RIP: एक्टर ब्रह्म मिश्रा का हुआ निधन, 3 दिन तक फ्लैट में सड़ता रहा एक्टर का शव

 

मां के बाद अलाना का अगला टारगेट उनके पापा थे। अलाना ने सोचा था कि वो मां की तरह पापा को भी इस खबर से डरा देंगी पर अलाना के पापा तो काफी कूल नहीं निकले, उन्होंने बेटी की बात सुनने के बाद सास-बहू जैसे सीरियल जैसा कोई रिएक्शन नहीं दिया।  मां और पापा के बाद अलाना का अगला शिकार अनन्या पांडे थीं। जब अलाना ने कजिन अनन्या को ये खबर दी, तो वो सच में डर गईं थीं। हांलाकि विश्वास अनन्या पांडे को भी नहीं था, लेकिन अलाना झूठ भी इतने कॉन्फिडेंस से बोल रही थीं, जैसे मानों वो सच हो। अलाना का ये मस्तीभरा वीडियो आपके उनके यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।  

अलाना पांडे अक्सर अपने ब्वॉयफ्रेंड आइवर मैक्क्रै वी के साथ अपनी रोमांटिक फोटो शेयर करती रहती हैं। दरअसल अलाना ने खुद एक वीडियो के ज़रिए अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी थी कि वो अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहती है। बता दें अलाना की मां डिएने पांडे जानी-मानी हेल्थ कोच हैं। अनन्या पांडे की तरह अलाना  फिल्मों में अपना नाम नहीं कमाना चाहतीं। अलाना अपनी मॉडलिंग की दुनिया में ही काफी खुश हैं। अलाना काफी फिट भी हैं और अपनी खूबसूरती का बहुत ख्याल भी रखती हैं। अनन्या की तरह अलाना पांडे बॉलीवुड में कदम रखेंगी या नहीं ये तो अब तक साफ नहीं हुआ है, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग को देख ऐसा कहा जा सकता है कि उनकी पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड सितारे से कम नहीं है।

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Dec. 3, 2021, 10:01 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .