AKSHAY KUMAR के हेलीकॉप्टर से निजी दौरे पर छगन भुजबल ने उठाए सवाल, कहा- किसने दी इजाज़त ?

By Arunima July 4, 2020, 6:20 p.m. 1k

दीपक दुबे- बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) उन लोगों में से हैं, जिन्होने कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के दौर में आगे आकर लोगों की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया था। पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ की डोनेशन देना हो, या देश के कोरोना वॉरियर्स (Corona Warriors) की हौसला अफज़ाई करना, अक्षय कुमार हर काम में सबसे आगे रहे हैं। लेकिन अब अक्षय कुमार, हेलीकॉप्टर (Helicopter) से अपने एक निजी दौरे की वजह से सवालों के घेरे में आ गए हैं। 

दरअसल हाल ही में अभिनेता, नासिक (Nasik) जिले के त्रयंबकेक्ष्वर तालुका के अंजनेरी गांव के दौरे पर पहुंचे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय का हेलीकॉप्टर वहां के एक शैक्षणिक संस्थान के हेलीपैड पर उतरा था। लेकिन अब हेलीकॉप्टर द्वारा निजी दौरे पर पहुंचे अक्षय कुमार के खिलाफ महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री छगन भुजबल (Chhagan Bhujbal) ने निशाना साधा है।

कैबिनेट मंत्री ने सवाल किया है कि “कोरोना काल के दौरान मंत्री से लेकर बाकी VIP हस्तियां तक गाड़ियों से घूम रहे हैं, ऐसे में अक्षय कुमार को हेलीकॉप्टर से निजी दौरा करने की इजाजत किसने दी? इसके साथ ही उन्होने सवाल किये हैं कि अक्षय कुमार को पुलिस सुरक्षा कैसे दी गई? होटल रिस्टार्ट उनके लिए किसने खोले इसकी जांच होनी चाहिए? तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि अक्षय कुमार हेलीकॉप्टर से उतर कर आगे आ रहे हैं। अक्षय का स्वागत नासिक पुलिस आयुक्त्तालय के वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा किया गया था।

छगन भुजबल ने ये भी सवाल उठाए हैं कि सिटी पुलिस ने अपने इलाके से बाहर जाकर ग्रामीण इलाके में अक्षय कुमार को सुरक्षा कैसे दी? रिपोर्ट्स के मुताबिक, छगन भुजबल ने जिला कलेक्टर सूरज मंधारे को मामले की जांच करने का आदेश दे दिया है और एक विस्तृत रिपोर्ट पेश करने के लिए कहा है। सुत्रों के मुताबिक अक्षय कुमार यह निजी दौरा था। वहां यहां अपनी मार्शल आर्ट एकेडमी खोलने के सिलसिले में आए थे।

Related Story