सूर्यवंशी ना रिलीज होने से अक्षय को हुआ भारी नुकसान

By Aditi April 19, 2020, 3:58 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की इमेज फिल्म इंडस्ट्री में एक एक्शन हीरो की रही है। फिर चाहे वो पर्दे पर हो या रिलय लाइफ में हो। खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी फिल्म के साथ-साथ अपनी रीयल लाइफ को लेकर फैंस के बीच काफी मशहूर हैं। हाल ही में अक्षय ने कुछ ऐसा किया जिससे की उनकी खूब तारिफ हो रही हैं। इन दिनों पूरा देश कोरोना वायरस की लड़ाई लड़ रहा हैं। 

 ऐसे में अक्षय कुमार इस लड़ाई में मदद करने के लिए आगे आए और उन्होंने 25 करोड़ की धन राशि दान की। इसे की सरकार और कोरोना से जंग लड़ रहे लोगों को राहत मिले। यूं तो कई सेलेब्स मदद के लिए आगे आए लेकिन अभी तक सबसे ज्यादा धन राशि देने वाले भारतीय एक्टर अक्षय कुमार ही है।

अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के चलते भी काफी मशहूर हो रहे हैं। एक के बाद उन्होंने बीते दिनों कई फिल्में साइन की थी। जो कुछ इस साल रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के कहर से रिलीज नहीं हो पाई। मार्च में उनकी फिल्म सूर्यवंशी रिलीज हो रही थी जिसे अब टाल दिया गया है। 

वहीं दूसरी फिल्म की बात करें तो लक्ष्मी बॉम्ब। हालाकि अभी कोई नई डेट सामने नहीं आई है। लेकिन ये कहना पड़ेगा की इस साल एक्टर का सबसे बड़ा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अटक गया है। बीते कुछ सालों से अक्की की फिल्में लगातर 100 से 200 करोड़ कल्ब में शामिल हो रही थी। पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई फिल्म गुड न्यूज की बात करें तो ये फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल हुई थी।  

अक्षय कुमार की एक साल में तीन से 4 फिल्में रिलीज होती है। अक्की की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर 700-800 करोड़ रुपए का कलेक्शन देती है, लेकिन इस साल खिलाड़ी की अभी तक कोई फिल्म रिलीज ही नहीं हुई। अगर कोरोना का कहर देश भर से जल्द से जल्द दूर होता है तो एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार बड़ा धमाका करते नजर आएंगे।

Related Story