कमाई के मामले में वाकई खिलाड़ी हैं अक्षय कुमार, 14 दिन की शूटिंग के लिए मिल रहे हैं 27 करोड़।

By Neetu July 24, 2020, 12:06 p.m. 1k

पूजा राजपूत- बॉलीवुड के एक्शन किंग अक्षय कुमार कमाई के मामले में भी किंग हैं। अक्षय साल में सबसे ज्यादा फिल्में करने वाले सितारें हैं, इन फिल्मों से अक्षय को छ्प्परफाड़ कमाई होती है। अक्षय बाकि बॉलीवुड स्टार्स की तरह अपनी फिल्मों में प्रोफिट शेयरिंग वाले गणित पर यकीन नहीं रखते हैं, इसके बदले में वह डायरेक्टर से भारी-भरकम फीस चार्ज करते हैं। वह इंडस्ट्री के सबसे महंगे और कमाऊ स्टार हैं। हांलाकि, कोरोना वायरस की वजह से हुए ब्रेकडाउन ने अक्षय कुमार की कमाई पर भी असर डाला है, लेकिन लगता है कि अब इस घाटे की भरपाई अक्षय ने अपनी अपकमिंग फिल्मों से पूरी करने की ठान ली है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार को आनंद एल राय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ के लिए सिर्फ दो हफ्ते के शूट के लिए 27 करोड़ बतौर फीस मिलने वाले हैं। जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने, 14 दिन के शूट के लिए अक्षय 27 करोड़ रूपये की फीस चार्ज कर रहे हैं।

‘अतरंगी रे’ में सारा अली खान और साउथ स्टार धनुष मुख्य भुमिका में दिखाई देंगे। जबकि अक्षय कुमार का फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस होगा। अक्षय फिल्म में छोटे से रोल में दिखेंगे, लेकिन उनका रोल फिल्म में काफी अहम होने वाला है। वह पहली बार सारा अली खान और धनुष के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखेंगे।

एक टैबलॉइड में छपी खबर के मुताबिक, खिलाड़ी कुमार अपने लिए 9 नंबर लकी मानते हैं, वह हमेशा ऐसी फीस चार्ज करते हैं जिसमें 9 अंक जुड़ जाता है। यही वजह है कि इस बार अक्षय ने 27 करोड़ फीस चार्च की है। खास बात यह है कि अक्षय कुमार अभी तक अपनी हर फिल्म के लिए 1 करोड़ रूपये प्रति दिन के हिसाब से फीस चार्ज करते थे। लेकिन ‘अतरंगी रे’ के लिए अक्षय ने अपनी फीस सीधा डबल कर दी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के निर्देशक आनंद.एल राय ने भी अक्षय की यह शर्त मान ली है। वह अपनी इस फिल्म में सारा और धनुष के साथ किसी सुपरस्टार को कास्ट करना चाहते थे। उन्होने इस रोल के लिए पहले ऋतिक रोशन को भी कास्ट किया था, लेकिन वहां से ना आने के बाद अक्षय को यह रोल ऑफर किया गया, और अक्षय ने आनंद.एल राय से अच्छे रिश्ते होने की वजह से उनका यह ऑफर स्वीकार कर लिया। हांलाकि इस एक्सटेंडिड कैम्यो के लिए अपनी फीस उन्होने डबल कर दी है।वैसे गौर करने वाली बात यह है कि आनंद.एल राय की टीम ने इस तरह की सभी खबरों से इंकार किया है। अक्षय के वर्क फ्रंट की बात करें तो, इस वक्त उनकी झोली में अतरंगी के अलावा बेल बॉटम, पृथ्वीराज और बच्चन पांडे जैसी बड़ी फिल्में हैं। जबकि रोहित शेट्टी की फिल्म सुर्यवंशी पूरी तरह से तैयार है, सिर्फ रिलीज़ के लिए सिनेमाघर खुलने का इंतज़ार किया जा रहा है। इतना ही नहीं अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब भी जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म डिज़्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। 

Related Story