भारतीय महिला क्रिकेट टीम को अक्षय कुमार ने इस अंदाज में दी शुभकामनाएं

By Aditi March 8, 2020, 4:56 p.m. 1k

ICC महिला टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में भारत को 85 रनों से हराया गया। ये मैच ऑस्ट्रेलिया और भारत के खेला गया था। टीम इंडिया ने भले ही मैच हारा लो लेकिन सबका दिल जीत लिया। ऐसे में अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर वुमंस वर्ल्डकप के फाइनल में पहुंची टीम इंडिया को शुभकामनाएं दी हैं। वीडियो में अक्षय कुमार कह रहे हैं- मुझे याद है जब आप वनडे के वर्ल्डकप के फाइनल में पहुंचे थे, तब मैं भी वहीं था आप सब के साथ। 

इस बार शानदार खेल आप लोगों ने दिखाया। दिल तो जीत ही लिया अब दुनिया जीत लो। चक दे फट्‌टे। इतना ही नहीं आज टीम इंडिया की कप्तान हरमनप्रीत का आज जन्मदिन भी है। इस पर भी अक्षय ने उनके लिए लिखा है- अपने जन्मदिन पर फन करना मत भूलना हरमनप्रीत।

आपको बता दें कि इस साल अक्षय कुमार कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। एक बाद एक खिलाड़ी कुमार कई फिल्में साइन कर चुके हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग शुरु हुई हैं। इस फिल्म धनुष, सारा अली खान और अक्षय कुमार जैसे सितारे नजर आएंगे। ये एआर रहमान के संगीत से सजी फिल्म होगी और इसे लिखा हिमांशु शर्मा ने है। 

ये 2021 में वेलेंटाइन्स डे पर रिलीज होगी। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा फिल्म में डबल रोल में नजर आने वाली हैं और अक्षय, धनुष दोनों के साथ रोमांस करेंगी। इस लव स्टोरी में बिहार और मधुरई के कल्चर को दिखाया जाएगा। फिल्म की शूटिंग वाराणसी में हो रही है, इसके लिए सारा पहले ही वहां पहुंच गई थीं। 

Related Story