फिलहाल-2' की फेक कास्टिंग पर अक्षय ने किया सावधान, 'कहा अफवाहों से बचें'

By Arunima May 30, 2020, 9:12 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - पंजाबी सिंगर बी प्राक (B Praak) की आवाज में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और नुपुर सेनन (Nupur Sanon) का मशहूर गाना 'फिलहाल' (Filhaal) 2019 के सबसे सुपरहिट गानों में शुमार था । प्यार में मिले दर्द की कहानी पर आधारित इस गाने को लोगों ने बेहद पसंद किया था साथ ही सोशल मीडिया पर भी इस गाने ने खुब ट्रेंड किया था।

वही अब इस गाने के 'पार्ट 2' को लेकर कुछ अफवाहें उड़ रही हैं।"फिलहाल पार्ट 2" की कास्टिंग को लेकर तमाम तरह कि फेक न्यूज फैलाई जा रही है। इस तरह की फेक न्यूज को लेकर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और गुस्सा जाहिर किया हैं।

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा है, 'कोरोना के समय फेक न्यूज तो बहुत सुनी, अब फेक कास्टिंग की भी हो रही है। #Filhall ये पढ़िए।' इसके साथ ही अक्षय ने अपने ट्वीट में एक नोटिस भी जारी किया है। जिसमें लिखा है कि,  'हमें पता चला कि "फिलहाल पार्ट 2" के कास्टिंग को लेकर फेक न्यूज फैलाई जा रही है। 

इसलिए हम 'फिलहाल' की टीम यह साफ करना चाहते हैं कि अभी तक ना तो हमने और ना ही हमारे प्रोडक्शन, एजेंसी, पार्टनरशिप फर्म या कंपनी ने इस गाने के सीक्वल की तैयारी की है और ना ही इसके लिए कोई कास्टिंग की जा रही है।'

हम आपको ये भी बताना चाहते हैं कि अगर "फिलहाल 2" आएगा तो ओरिजनल कास्ट और टीम के साथ ही आएगा। फिलहाल की कहानी पहले वाली टीम के साथ ही जारी रहेगी। हम अपने सभी फैंस से ये रिक्वेस्ट करना चाहते हैं कि इस तरह की फेक न्यूज से सावधान रहें और ऐसी खबरों पर बिल्कुल भी भरोसा ना करें। इसी के साथ अक्षय ने (Filhaal) के सीक्वल को लेकर अफवाहों पर पूर्ण विराम लगाते हुए सभी फेक न्यूज़ को खारिज कर दिया है।

Related Story