कोरोना वॉरियर्स को अक्षय कुमार का 'सलाम', किया ये स्पेशल पोस्ट

By Arunima April 9, 2020, 6:05 p.m. 1k

 रूपाली जायसवाल

देश में फैले कोरोना के सामने डटकर खड़े हैं कोरोना वॉरियर्स का  अक्षय कुमार ने बढ़ाया साहस। कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है। अमेरिका, इटली, स्पेन जैसे देश भी इससे नहीं बच पाए हैं। भारत में भी लगातार मामले बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में सरकार ने सोशल डिस्टेंस बनाये रखने के लिए 14 अप्रैल तक देश को लॉक डाउन कर दिया है। इस मुसीबत की घड़ी में आम लोगों के साथ-साथ पूरा बॉलीवुड भी कोरोना से लड़ने के लिए एकजुट हो गया है। आम लोगों की ही तरह बॉलीवुड के सितारे भी पीएम मोदी की हर एक बात पर अमल कर रहे हैं।

स्टार्स अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैन्स के साथ अपनी एक्टिविटीज शेयर कर फैन्स को एंटरटेन तो कर ही रहे हैं। साथ ही कुछ स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए जरूरतमंदों के लिए पैसे जुटा रहे हैं, तो कुछ इस मुसीबत की घड़ी में देश की सेवा में जुटे पुलिस, नगर निगम के वर्कर्स, डॉक्टर्स, नर्स, एनजीओ, वॉलेंटियर्स, सरकारी अधिकारियों, वेंडर्स और बिल्डिंग के गार्ड्स का आभार व्यक्त कर रहे हैं। 

अक्षय कुमार ने रिसेंटली अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर और एक आईजीटीवी वीडियो पोस्ट कर इन महान लोगों का शुक्रिया अदा किया है। अक्षय कुमार हमेशा से ही ट्रेंड सेंटर रहे हैं। इस बार भी अक्षय ने कुछ ऐसा ही किया है। अक्षय ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें   अक्षय#DilSeThankYou लिखा हुआ कार्ड पकड़े हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में अपने पूरे परिवार की तरफ से पुलिस, नगर निगम के वर्कर्स, डॉक्टर्स, नर्स, एनजीओ, वॉलेंटियर्स, सरकारी अधिकारियों, वेंडर्स और बिल्डिंग के गार्ड्स को कोरोना के खिलाफ चल रही जंग में योगदान देने के लिए दिल से धन्यवाद किया है।

इसके पहले अक्षय ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें अक्षय कह रहे हैं कि उनकी बात मुंबई पुलिस में पोस्टेड उनके दोस्त से हुई थी। जिसमें अक्षय के दोस्त ने कहा कि - आप लोग घर से बाहर निकलने में डर रहे हैं और वो केवल इसलिए घर नहीं जा रहे कि कहीं ये बीमारी वो अपने घर वालों को न दे दें। 

इसके बाद अक्षय काफी देर तक सोचते रहे कि ये सारे लोग एक ऐसी सेना हैं जो 24 घंटे काम कर रही है। ताकि हम और हमारे परिवार सेफ रहें। इन सबके लिए एक धन्यवाद तो बनता है। अक्षय ने आगे कहा कि- आप चाहें तो आप भी इनका धन्यवाद कर सकते हैं, बस अपना नाम और शहर बदल लें।

बता दें, अक्षय कुमार उन बॉलिवुड सिलेब्र‍िटीज में से हैं, जिन्‍होंने कोरोना के ख‍िलाफ जंग में जरूरतमंदों के लिए सबसे पहले मदद का हाथ बढ़ाया था। अक्षय ने प्रधानमंत्री राहत कोष में 25 करोड़ रुपये मदद दी है। इस बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि यह पैसे उनकी मां की तरफ से भारत माता को हैं।

ये भी देखिए :- परिवार से दूर जया बच्चन कर रही हैं अपना बर्थडे सेलिब्रेट, इमोशनल हुए अभिषेक-श्वेता

Related Story