Akshay Kumar ने शेयर किया Laxmmi Bomb का नया पोस्टर, बताया पहली बार साड़ी पहनने का अनुभव

By Arunima June 29, 2020, 11:09 p.m. 1k

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब अब सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। सोमवार को इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी गयी। हाल ही में घोषणा हुई है कि अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। अक्षय ने इस फिल्म का एक नया पोस्टर भी शेयर किया है और फिल्म को लेकर अपने अनुभवों के बारे में भी बात की है। अक्षय ने इंस्टाग्राम पर लक्ष्मी बॉम्ब के नए पोस्टर को शेयर किया है। उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो अपने घरों में आराम से देखिए। दो बातें गारंटी के साथ कह सकता हूं। हंसोगे भी और डरोगे भी। सिर्फ डिज्नी हॉटस्टार पर। 

यू-ट्यूब पर हुए एक ऑनलाइन कार्यक्रम में अक्षय ने फिल्म में अपने किरदार से संबंधित दिलचस्प जानकारी शेयर की। कार्यक्रम के होस्ट वरुण धवन ने जब अक्षय से फिल्म में साड़ी पहनने के अनुभव के बारे में पूछा तो अक्षय बताया कि इस फिल्म के लिए उन्होंने पहली बार साड़ी पहनी है। यह एक गरिमामयी पहनावा है। अक्षय ने हैरानी जताते हुए कहा कि वो इसके लिए महिलाओं की तारीफ करते हैं कि कैसे साड़ी पहनकर वो सारा काम कर लेती हैं। ऑफिस जाती हैं। 

दोड़कर बस-ट्रेन पकड़ लेती हैं। घर के काम कर लेती हैं। मजाल है कि पल्लू एक इंच भी इधर से उधर हो जाए। लक्ष्मी बॉम्ब एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसमें अक्षय एक ट्रांसजेंडर के किरदार में दिखेंगे। अक्षय ने बताया कि इसकी कहानी उन्होंने दो साल पहले सुनी थी और हमेशा से इसे करना चाहते थे। हॉरर कॉमेडी उनका फेवरिट जॉनर है। इससे पहले इसी जॉनर की फिल्म भूल भुलैया वो कर चुके हैं। 

लक्ष्मी बॉम्ब का निर्देशन राघव लॉरेंस का है। फ़िल्म में कियारा आडवाणी फीमेल लीड रोल में हैं, जो इससे पहले अक्षय के साथ गुड न्यूज़ में स्क्रीन स्पेस शेयर कर चुकी हैं।

Related Story