अक्षय की 'सूर्यवंशी' की बदली रिलीज डेट, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

By Aditi Feb. 24, 2020, 11:13 a.m. 1k

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इस साल कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इन्हीं फिल्मों में एक हैं फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) । इसका फैंस ब्रेसबी से  इंतजार कर रहे हैं। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) द्वारा निर्देशित फिल्म पहले से ही काफी सुर्खियां बटोर चुकी है। पहले ये फिल्म 27 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव हुआ है। इसकी जानकरी खिलाड़ी अक्षय  (Akshay) ने सोशल मीडिया पर बेहद खास और अलग अंदाज में दी हैं। 

फिल्म 27 मार्च की जगह 24 मार्च को रिलीज होनी तय की गई है। यानी फिल्म की रिलीज डेट बदल दी गई है। अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके द्वारा उन्होंने अपने फैन्स को यह खुशखबरी दी है। 

पोस्ट करते हुए सभी ने लिखा है कि क्राइम के लिए समय नहीं है क्योंकि आ रही है पुलिस। सूर्यवंशी (Sooryavanshi) फिल्म 24 मार्च को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसी के साथ फिल्म के मेकर्स ने एक और एलान किया है, वह ये कि फिल्म का ट्रेलर 2 मार्च को सामने आने वाला है।  गौरतलब है कि पहले यह फिल्म ईद 2020 पर रिलीज होने वाली थी। 

वीडियो में इस बात की घोषणा की गई है कि 24 मार्च से मुंबई के सभी सिनेमाघर 24x7 खुले रहेंगे। ऐसे में 'सूर्यवंशी' पहली फिल्म होगी, जिसे मुंबई के लोग 24 घंटे में कभी भी देख सकेंगे। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी यह फिल्म उनके कॉप जॉनर की नई प्रस्तुति है। 'सिंघम' (फ्रेंचाइजी) में अजय देवगन और 'सिम्बा' में  रणवीर सिंह को पुलिस ऑफिसर के रोल में पेश करने के बाद उन्होंने अब अक्षय कुमार पर दांव खेला है। 'सूर्यवंशी' में अक्षय के अलावा अजय और रणवीर भी दिखाई देंगे। कटरीना कैफ इस फिल्म में अक्षय के अपोजिट नजर आएंगी। 

 

Related Story