ATF चेयरमैन एमएस बिट्टा पर बनने जा रही बॉयोपिक, अक्षय निभाएंगे अहम रोल

By Arunima Feb. 17, 2020, 5:15 p.m. 1k

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) एक के बाद एक नए-नए प्रोजक्ट में नजर आ रहे हैं। इस बीच उनकी एक और फिल्म का नाम सामने आया है। चर्चा है कि अक्षय कुमार ऑल इंडिया एंटी टेररिस्ट फ्रंट (AIATF) के चेयरमैन मनिंदर सिंह बिट्टा (एमएस बिट्टा) के ऊपर बनने वाली बायोपिक में उनका रोल निभाते नजर आएंगे। 

रिपोर्ट के अनुसार  रिलायंस एंटरटेनमेंट ने दो बड़ी अनाउंसमेंट्स की है। इसमें से एक अनाउंसमेंट यह है कि वो जल्द ही एमएस बिट्टा पर बायोपिक लेकर आएंगे। फिल्म निर्माताओं ने इस फिल्म के लिए राइट्स भी खरीद लिए हैं। सूत्र ने बताया- प्रोड्यूसर्स अक्षय कुमार के साथ एक अच्छा रिलेशनश‍िप शेयर करते हैं, जो कि सूर्यवंशी का भी हिस्सा हैं। 

जब बिट्टा की बात चल रही थी तो अक्षय कुमार फर्स्ट च्वॉइस थे। अक्षय इस तरह की देशभक्त‍ि बेस्ड फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। इसलिए जब इस बात पर चर्चा हो रही थी तो निर्माताओं ने सबसे पहले अक्षय कुमार को ही चुना था।' फिल्म को लेकर अक्षय की राय पर सूत्र ने बताया- 'खुद अक्षय कुमार ने भी इस प्रोजेक्ट के प्रति अपनी दिलचस्पी दिखाई है। 

उन्होंने एमएस बिट्टा के बारे में पढ़ा है और उन्हें स्क्र‍िप्ट पसंद आई है। अभी उन्होंने इस फिल्म के लिए हां तो नहीं कहा है पर प्रक्रिया जारी है। टीम इस फिल्म को बड़े स्केल पर बनाना चाहती है और उनकी जिंदगी के कई फेज दिखाना चाहती है। अक्षय और बिट्टा की मीट‍िंग के प्लान भी बन रहे हैं।' वहीं अक्षय बहुत जल्द रोहित शेट्टी निर्देश‍ित सूर्यवंशी में नजर आने वाले हैं। 

इस फिल्म में उनके अपोजिट कटरीना कैफ हैं। इसके अलावा लक्ष्मी बॉम्ब, पृथ्वीराज, बेल बॉटम, बच्चन पांडे में भी अक्षय काम कर रहे हैं। इस साल उनके हाथ काफी फिल्में लगी हुई हैं।

ये भी देखिए :- अमिताभ, जॉन और अक्षय समेत कई बॉलीवुड सितारों ने पुलवामा के शहीदों को किया नमन !

 

Related Story