दिवाली पर धमाका करने आ रही है अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब, ओटीटी पर आने वाली सबसे महंगी फिल्म है !

By Aditi Sept. 16, 2020, 6:09 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- अगर आप भी अक्षय कुमार(Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी(Kiara Advani) स्टारर फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब(Laxmmi Bomb) का इंतजार कर रहे हैं तो आपका इंतजार खत्म होने वाला है। आखिरकार फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। फिल्म इसी दिवाली आपके घर बड़ा धमाका करने आ रही है। इस बात की जानकारी अक्षय और कियारा ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। बता दें फिल्म में अक्षय ट्रांसजेंडर के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म का ऐलान अलग अंदाज में किया गया है। एक छोटे से टीजर के जरिए अक्षय का दमदार किरदार भी दिख रहा है। टीजर में अक्षय के लक्ष्मण से लक्ष्मी बनने का ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया गया है।  टीजर को साझा करते हुए अक्षय ने लिखा - इस दिवाली आपके घरों में लक्ष्मी के साथ एक धमाकेदार बम भी आएगा। आ रही है लक्ष्मी बॉम्ब 9 नवंबर को सिर्फ डिजनी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर। एक दीवाना कर देने वाले सफर के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि ये दिवाली लक्ष्मी बम वाली।  

लंबे वक्त से फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की रिलीज को लेकर खबरें सुर्खियां बटोर रही थी। पहले ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होनी थी। इसका सामना अक्षय कुमार की फिल्म 'राधे' से होना था। हालांकि लॉक डाउन की वजह से फिल्म रिलीज नहीं हो पाई थी। फिर खबर आई की फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आएगी। फिर अक्षय के जन्मदिन यानी 9 सितंबर को फिल्म के रिलीज होने की खबर आई, लेकिन ये सब खबरें भी अफवाह निकलीं। 

हालांकि अब फिल्म की रिलीज डेट पर मुहर लग गई है। 9 नवंबर को फिल्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर दस्तक देगी। कुछ वक्त पहले खबरें आई थी कि फिल्म निर्माता लक्ष्मी बॉम्ब को थियेटर में रिलीज करने का मन बना रहे हैं। हालांकि मौजूदा स्थिति को देखते हुए ये कह पाना मुश्किल है कि थिएटर कब खुलेंगे और अगर खुल भी जाते हैं तो उसमें दर्शक को खींच कर लाना आसान नहीं होगा। इन्हीं सब पहलुओं को ध्यान में रखते हुए फिल्म को 9 नवंबर को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज करने का ऐलान कर दिया गया है।लक्ष्मी बॉम्ब तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म कंचना का हिंदी रीमेक है जिसे राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में तुषार कपूर,शरद केलकर और अश्विनी कालसेकर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय अब तक का सबसे दमदार किरदार निभाने जा रहे हैं।

Related Story