सुबह 6 बजे Akshay Kumar ने रखी फिल्म की स्क्रिप्ट मीटिंग, लॉकडाउन में भी नहीं बदला एक्टर का रूटीन

By Aditi May 26, 2020, 3:42 p.m. 1k

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिटनेस के लिए खूब जाने जाते है। उनके फिटनेस में कोई शार्टकट नहीं हैं। शुरु से एक्टर ने जो अपना रूटीन बनाया हुआ है सुबह 4 बजे उठना वो आज तक कायम है। इन दिनों देश भर में लॉकडाउन का ऐसे में भी खिलाड़ी कुमार का रूटीन नहीं बदला। जी हां वहीं सुबह 4 बजे उठना फिर योग और एक्साइज करना। फिर 6 बजे अपने काम पर लग जाना। अक्षय ने आज मंगलवार सुबह 6 बजे फिल्म बेल बॉटम की स्क्रिप्ट मीटिंग रखी।

इसकी जानकारी फिल्ममेकर निखिल आडवाणी ने सोशल मीडिया पर थी है। उन्होंने एक मीटिंग की तस्वीर शेयर की है जो सुबह 6 बजे हुई है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- अक्षय कुमार के लिए कुछ नहीं बदला है। लॉकडाउन में सुबह 6 बजे बेल बॉटम की फाइनल स्क्रिप्ट। बेल बॉटम एक 80 के दशक की स्पाइ थ्रिलर फिल्म है। जो जनवरी 2021 में रिलीज होने वाली है।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने सोमवार को एक विज्ञापन की शूटिंग की थी। ये शूटिंग मुंबई के एक मशहूर स्टूडियो में हुई है। लॉकडाउन के बीच शूटिंग शुरू करने वाले बताते हैं कि इसके बनाने वालों को अनुमति स्थानीय प्रशासन ने दी।

अक्षय कुमार के साथ सोमवार को शूटिंग करने वाले आर बाल्की ने कहा कि यह विज्ञापन स्वास्थ्य मंत्रालय के लिए है और टीम ने मास्क पहनने तथा कम से कम लोगों के साथ काम करने समेत सभी जरूरी सावधानियां बरती। 

कोरोना वायरस की वजह से लागू हुए लॉकडाउन के बाद अक्षय कुमार की तैयार हो चुकी फिल्में 'सूर्यवंशी' और 'लक्ष्मी बम' रिलीज के लिए बेकरार हैं। इस दौरान आई खबरों के मुताबिक 'लक्ष्मी बम' के ओटीटी पर रिलीज होने की संभावनाएं ज्यादा हैं। जबकि 'सूर्यवंशी' के निर्माताओं ने कह दिया है कि यह फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी। अब देखना होगा की क्या होता है। 

Related Story