हेलीकॉप्टर छोड़ बाइक से ट्रेलर लांच पर पहुंचे अक्षय, देखिए तस्वीरें

By Arunima March 2, 2020, 2:12 p.m. 1k

साल 2020 की अक्षय कुमार की पहली फिल्म सूर्यवंशी रिलीज होने के लिए तैयार है। मुंबई में इसका ट्रेलर लांच सोमवार को किया गया। जहां पर अक्षय कुमार की एंट्री ने सभी का ध्यान अपनी तरफ ले लिया। सिंघम और सिंबा के बाद रोहित शेट्टी के इस कॅाप सीरीज को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी अक्षय कुमार ने बखूबी की है। फिलहाल उनकी एंट्री की ये वीडियो काफी देखा जा रहा है। जहां पर उन्होंने बाइक से एक धुआंधार एंट्री की है। अक्षय ने लिखा है कि मुंबई के ट्रैफिक से बचने के लिए उन्होंने हेलिकॉप्टर छोड़ बाइक को चुना। 

 अक्षय की बाइक एंट्री शानदार है और उनके फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं। 

अक्षय कुमार एक पुलिस अफसर की दमदार भूमिका से स्क्रीन पर एक्शन के सारे रिकॅार्ड तोड़ने के लिए तैयार हैं। 

बाइक के साथ अक्षय का ब्लैक लुक भी काफी चर्चा में रहा। जहां वह अपनी जैकेट के साथ शूज तक में पूरी तरह से ब्लैक रंग का इस्तेमाल करते हुए दिखाई दिए। इसके साथ उन्होंने एक टी शर्ट भी पहन रखी है।

 जिस पर सूर्यवंशी की टैगलाइन आ रही है पुलिस लिखा हुआ है। ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि अक्षय ने एक दम दमदार एंट्री की है। उनके साथ पूरी टीम भी नजर आईं है। कटरीना कैफ भी कार से पहुंची तो सारी निगाहें उन्‍हीं की ओर टिक गईं। 

कटरीना जैसे ही इवेंट में पहुंचीं, सभी की निगाहें उनपर ही जा टिकीं। फिल्‍म में कैट सूर्यवंशी यानी अक्षय की प्रेमिका के रोल में हैं। रणवीर सिंह हमेशा की तरह यहां एनर्जी से भरपूर नजर आए। 

वह भी फिल्‍म में खास रोल में दिखेंगे। फिल्‍म के डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी यलो कलर की Lamborghini Gallardo से पहुंचे। इवेंट में अजय देवगन भी पहुंचे जो फिल्‍म में एक स्‍पेशल रोल में दिखेंगे। 

अजय यहां ब्‍लैक कलर की स्‍टाइलिश Rolls Royce Ghost से पहुंचे। बता दें, इस फिल्‍म के लिए रोहित शेट्टी और करण जौहर एकसाथ आए हैं।

 अक्षय और कैट के अलावा गुलशन ग्रोवर, सिकंदर खेर, नीना गुप्‍ता, निकेतन धीर जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। धर्मा प्रॉडक्‍शन के सीईओ अपूर्व मेहता भी पहुंचे। बता दें, फिल्‍म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

ये भी देखिए :- खूंखार वीडियो गेम पर बनी फिल्म मॉन्स्टर हंटर, रिलीज हुआ पोस्ट

Related Story