VIDEO: खुद ड्राइव करके पत्नी ट्विंकल को हॉस्पिटल लेकर गए अक्षय कुमार

By Aditi March 29, 2020, 1:24 p.m. 1k

बॉलिवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपने नेक काम के चलते सुर्खियों में हैं। दरअसल, खिलाड़ी ने कोरोना वायरस के चलते पीएम राहत कोष में 25 करोड़ रुपये दान दिए हैं। ऐसे में अक्षय कुमार की हर कोई तारीफ कर रहा हैं। इसी बीच एक्टर का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमे वो खुद गाड़ी चला रहे हैं। 

आपको बता दें कि ये वीडियो पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं। ये वीडियो आज सुबह का हैं जिसमें वह अक्षय के साथ हॉस्पिटल से लौटती दिखी थीं। इस विडियो के शेयर होने पर ही तमाम तरह की अटकलें शुरू हो गईं। फैंस बेसब्र दिखे यह जानने के लिए कि आखिर अक्षय कुमार और ट्विंकल को हॉस्पिटल क्यों जाना पड़ा है। 

ऐसे में ट्विंकल ने खुद इसका जवाब देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि वह अपना पैर दिखाने के लिए गई थीं। ट्विंकल बताती हैं कि उनके पैर की हड्डी टूट गई है, जिसकी वजह से वो अस्पताल से वापस आ रही हैं। उन्होंने साफ-साफ कहा कि हॉस्पिटल विजिट कोरोना वायरस के कारण नहीं था।

 वीडियो के आखिर में एक्ट्रेस ने अपना पैर दिखाया जिसमे उनके पैर पर पट्टी बंधी हुई है। कोरोना के चलते अक्षय कुमार ने सभी वर्कस को छुट्टी दी हुई है और खुद कार चलाकर पति को हॉस्पिटल लेकर गए। 

बता दें कि कोरोना की लड़ाई में अक्षय कुमार लगातार अपने फैंस को घर में रहने के लिए सचेत कर रहे हैं। उन्होंने 25 करोड़ रुपये की मदद भी की है। उन्होंने दान देते समय कहा भी था कि इस समय सबकुछ सिर्फ और सिर्फ देश के लोगों के लिए है। देश को बचाने के लिए है। उन्होंने सभी से सहयोग की अपील की। 

Related Story