एक बार फिर मदद के लिए आगे आए अक्षय कुमार

By Arunima April 28, 2020, 12:03 a.m. 1k

सारीका स्वरूप

कोरोना वायरस (Corona virus) महामारी ने पूरे देश के लोगों को परेशान कर दिया है। दुनिया भर के लोगों कि हालात बेहद खाराब कर दी है। ऐसे में लोग किसी न किसी तरह से सबकी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। इसमे बॉलिवुड सेलिब्रिटीज खास करके आगे आ रहे है, और अपनी तरफ से हर मुमकिन कोशिश कर इस महामारी से लड़ने में लोगों कि मदद कर रहे है।

इस लड़ाई में करीबन  हर छोटे-बड़े स्टार ने अपनी शक्ती के अनुसार अलग-अलग फंड और संस्थाओं को आर्थिक योगदान देकर उनकी मदद कर रहे है, ताकि कोई गरीब भूखा ना सोए। इसके साथ ही वो कोरोना वरियर्स (Corona warriors)  की भी लगातर मदद करने के लिए आगे आ रहे है, जिसमें डॉक्टर्स, मेडिकल स्टाफ और पुलिस कर्मी सब शामिल है।

अब हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay kumar) एक बार फिर इस लड़ाई में मदद के लिए आगे आए है। उन्होंने मुंबई पुलिस (Mumbai police)  फाउंडेशन के लिए 2 करोड़ की राशि दान दी है। इसकी जानकारी मुंबई पुलिस कमिश्नर ने ट्वीटर (Twitter) के द्वारा दी है। उन्होनें ट्वीट (Tweet) कर लिखा कि, 'मुंबई पुलिस अक्षय कुमार का शुक्रिया अदा करती है कि आपने 2 करोड़ रुपये मुंबई पुलिस फाउंडेशन को दिए। 

आपका ये सहयोग उन लोगों की बहुत मदद करेगा जो दिन रात अपनी जान पर खेल कर लगातार जिंदगियां बचाने में लगे हुए हैं, जो इस शहर की सुरक्षा के लिए समर्पित हैं- मुंबई पुलिस के पुरुष और महिला साथी को।' इस पोस्ट पर अक्षय के फैंस  उनकी खुब सराहना कर रहे है। कुछ लोगों ने लिखा कि अक्षय सच में सबसे बड़े खिलाड़ी हैं।

आपको बता दे कि अक्षय कुमार ने कोरोना के खिलाफ जंग में सबसे पहले पीएम केयर्स फंड (Pm care fund) में 25 करोड़ रुपये का डोनेशन दिया था। फिर उन्होनें मुंबई की महानगर पालिका को पीपीई किट्स और अन्य मेडिकल सामान के लिए 3 करोड़ रुपए दान दिए। इसके बाद भी अक्षय ज़रूरत पड़ने पर मदद के लिए तत्पर रहते हैं। साथ ही लोगों को जागरुक करने के लिए अक्सर इंस्टा पर कुछ ना कुछ पोस्ट करते है।

Related Story