अक्षय-अजय कोरोना से जंग में आए साथ, धारावी के रैपर संग बनाया वीडियो

By Aditi May 6, 2020, 1:34 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- बॉलीवुड सितारे अपने फैंस को कोविड-19 (covid 19) के प्रति अवेयर करने का काम कर रहे हैं। हाल ही में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और अजय देवगन एक साथ आए हैं और धारावी के रैपर के साथ मिलकर एक नया सॉन्ग आउट किया है।

 Dharavi rappers

 इस म्यूजिक एल्बम (Music Album) को हिंदी के साथ-साथ तमिल और मराठी में भी रिलीज किया गया है। इस म्यूजिक वीडियो में दीया मिर्जा, अतुल कुलकर्णी और राना दग्गुबाटि भी नजर आ रहे हैं। इस सॉन्ग को जोएल डी सूजा ने डायरेक्ट किया है। हाल ही में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने इस वीडियो में काम करने को लेकर अपनी खुशी जाहिर की है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा (Dia Mirza) ने भी इस म्यूजिक एल्बम का हिस्सा बनकर अपनी खुशी जाहिर की। हाल ही में दिया देश की महिलाओं के साथ एक कैंपेन का हिस्सा भी बनी थी, जिसके जरिए वह भी सभी को कोविड-19 के प्रति सावधानियां बरतने के लिए जागरूक करती हुई नजर आई थी। गाने के शब्दों के जरिए हर किसी से अपील की गई है कि वह सोशल डिस्टेसिंग (Social Distancing) का पालन करें।

Dia Mirza

यह वीडियो हर किसी में जोश की भावना को जागृत कर ही रहा है। साथ ही सभी को इस वायरस के प्रकोप से बचने के लिए भी सावधान कर रहा है। आपको बता दें बॉलीवुड सितारे लगातार ऑडियंस में पॉजिटिविटी (Positivity) फैलाने का काम कर रहे हैं। ऐसे वीडियो बनाकर हर किसी को जागरुक कर रहे हैं। इतना ही नहीं ऐसे वक्त में जरूरतमंदों की मदद कर एक मिसाल भी पेश कर रहे हैं और बाकी सभी से भी जरूरतमंदों की मदद करने की अपील कर रहे हैं। बॉलीवुड सितारों ने पीएम केयर फंड (PM Care Fund) में आर्थिक योगदान कर जरूरतमंदों की मदद का ऐलान भी किया है।

Related Story