एक बार फिर कपिल के शो में पहुंचे अक्षय, हर 3 महीने में बनते हैं मेहमान

By Neetu March 3, 2020, 2:47 p.m. 1k

अक्षय कुमार  ( Akshay Kumar ) एक बार फिर कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ) के शो में पहुंच गए हैं । 2 मार्च को उनकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। वहीं अब अक्षय कुमार ने फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है। अक्षय खुद मानते हैं कि वो बार बार द कपिल शर्मा शो ( The Kapil Sharma Show ) में जाते हैं। अपनी पिछली गुड न्यूज के प्रमोशन के लिए वो कपिल के शो में गए थे और अब ढाई महीने बाद फिर उनके शो में अपनी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी ( Sooryavanshi )  को प्रमोट करने पहुंच गए। अक्षय ने रोहित शेट्टी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि , ''एक जगह जहां सबसे ज्यादा मैंने अपनी फिल्मों को प्रमोट किया है।

अक्षय कुमार की साल में 4 से 5 फिल्में रिलीज होती हैं। वो अपनी हर फिल्म को कपिल शर्मा के शो में प्रमोट करते हैं। वहीं अक्षय मॉनिंग शिफ्ट में काम करते हैं। अक्षय की वजह से कपिल को भी सुबह सुबह आना पड़ता है। इस बात का जिक्र उन्होंने सोशल मीडिया पर किया है। उन्होंने लिखा है कि सुबह 7 बजे की शिफ्ट ! बता सकते हैं कौन आ रहा है ?

कपिल के तमाम फौलोवर्स ने फौरन अंदाजा लगा लिया कि कौन आ रहा है और सबने उन्हें जवाब देना शुरू कर दिया कि उनके शो में अक्षय कुमार आ रहे हैं।  बॉलीवुड से कपिल के शो में सबसे ज्यादा बार अक्षय आते हैं। साल 2019 में अक्षय कपिल के शो में चार बार पहुंचे । उन्होंने सबसे पहले मार्च में अपनी फिल्म केसरी को प्रमोट किया था। उसके बाद फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में हाजिरी लगाई। 

दिवाली के दौरान उन्होंने कपिल के शो में अपनी फिल्म हाऊस फुल 4 को प्रमोट किया और फिर दिसंबर में गुड न्यूज फिल्म को प्रमोट करने करीना के साथ पहुंचे थे।

 साल 2020 में कपिल के शो में जाने का सिलसिला फिल्म सूर्यवंशी से शुरू हुआ है और फिर मई में अक्षय अपनी फिल्म लक्ष्मी बम को प्रमोट करने उनके शो में जाएंगे।    

 

Related Story