आकाश और श्लोका की शादी को पूरा हुआ एक साल, देखिए इनका वेडिंग अलबम

By Aditi March 9, 2020, 3:30 p.m. 1k

देश के सबसे अमीर शख्स और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की आज पहली एनिवर्सरी है। आज ही के दिन आकाश और श्लोक की ग्रैंड शादी हुई थी। इस शाही शादी में बॉलीवुड सेलेब्स के अलावा देशभर के बड़े बड़े राजनेताओं ने भी शिरकत की थी। 

ये शाही शादी 9 मार्च को मुंबई में जियो गार्डन में गुजराती रीति-रिवाज से हुई थी। इस शादी में बॉलीवुड से लेकर विदेशों के मेहमानों ने शिरकत की। आकाश और श्लोका की शादी में तमाम हस्ती शामिल हुई थी। श्लोका ने अपनी शादी में रेड कलर का लहंगा पहना था। इस लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

वहीं आकाश गोल्डन कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं। आकाश अंबानी की बारात में निता अंबानी मुकेश अंबानी बहन ईशा अंबानी सहित शाहरुख खान उनकी पत्नी गौरी खान रणबीर कपूर सहित कई सितारें ने जमकर डांस किया था। 

श्लोका और आकाश की बचपन की प्रेमिका है, जो मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ते हुए उनसे मिली थीं। तो क्‍यों न आज आकाश और श्लोका की वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर उनकी कुछ पुरानी यादों को ताजा किया जाए कि कैसे श्लोका आकाश से मिली थी और कैसे उनकी यह प्‍यार की कहानी आगे बढ़ी? 

आकाश ने भी अपने स्कूल के आखिरी दिन श्लोका को प्रपोज़ किया था। क्‍योंकि आज आकाश और श्लोका साथ हैं और शादी को एक साल होने को आया है, तो जाहिर है कि उस समय श्लोका ने आकाश का प्रपोजल 'हाँ कहकर एक्‍सेप्‍ट कर लिया था और आज इस कपल का प्यार शादी में बदल गया है। 

Related Story