करण जौहर की एक पार्टी को लेकर अकाली दल के नेता ने NCB से की शिकायत, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

By Aditi Sept. 16, 2020, 3:54 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- इन दिनों ग्लैमर और चकाचौंध से भरपूर बॉलीवुड में नशाखोरी का मुद्दा जोर-शोर से उठ रहा है। सड़क से लेकर संसद तक फिल्मी सितारों के नशे में संलिप्त होने की बात उठ रही है। इसी बीच शिरोमणि अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा(Manjinder Singh Sirsa) ने पिछले साल करण जौहर के घर हुई पार्टी को लेकर आपत्ति जाहिर की और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से पार्टी के वीडियो की जांच करने की मांग की है।

मनजिंदर सिंह सिरसा ने इस बात की जानकारी एक ट्वीट के जरिए दी। सिरसा ने लिखा - मैंने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के प्रमुख राकेश अस्थाना से बीएसएफ हेडक्वार्टर दिल्ली में मुलाकात कर फिल्म निर्माता करण जौहर(Karan Johar) और अन्य लोगों के खिलाफ जांच और कार्रवाई की मांग की है। आपको याद दिला दें बीते साल करण जौहर के घर एक पार्टी का आयोजन किया गया था। इस पार्टी का वीडियो करण ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, वरुण धवन, रणबीर कपूर, जोया अख्तर, नताशा दलाल समेत कई सितारे शामिल हुए थे। हैरानी की बात ये है कि इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही तमाम सवाल खड़े होने लगे थे। दरअसल इस वीडियो में ये सभी सितारे 'नॉर्मल' नहीं दिख रहे हैं।हालांकि वीडियो के विवादों में घिरने के बाद करण जौहर ने सफाई दी थी और कहा था कि उनकी पार्टी में किसी भी तरह के नशे का इस्तेमाल नहीं किया गया था।

इस वीडियो को लेकर पिछले साल भी अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने आवाज उठाई थी। सोशल मीडिया पर उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था -उड़ता बॉलीवुड ! कैसे बॉलीवुड सितारे गर्व से अपने नशे की हालत को सार्वजनिक कर रहे हैं। विवाद बढ़ता देख करण जौहर ने एक इंटरव्यू में कहा था- एक कठिन सप्ताह के बाद हम सब अच्छा वक्त बिता रहे थे। मैंने पूरी ईमानदारी के साथ उस वीडियो को बनाया। अगर हम कुछ भी गलत कर रहे होते तो क्या मैं उस वीडियो को बनाता और बनाकर फिर उसे सोशल मीडिया पर शेयर करता ? मैं बेवकूफ नहीं हूं। 

इस वीडियो में विकी कौशल बेहद अजीब हालत में दिखाई दिए थे। इस पर भी करण जौहर ने सफाई दी थी। करण ने कहा था इस वीडियो को बनाने से 5 मिनट पहले ही मेरी मां वहां से गई थी। क्या हम मां के सामने ड्रग ले सकते थे। रही विकी कौशल की बात तो वो उन दिनों डेंगू से उबर कर इस पार्टी का हिस्सा बने थे। इसलिए उनकी हालत ऐसी लग रही है। हालांकि करण जौहर की लाख सफाई के बाद भी किसी ने उनकी बात नहीं मानी थी।

लगभग एक साल बाद इस वीडियो को लेकर अकाली दल के नेता ने फिर से आवाज बुलंद की है। इस बार ये मामला और भी ज्यादा बढ़ सकता है क्योंकि सिरसा ने इस की शिकायत नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से की है और वीडियो की जांच की मांग की है।

सिरसा ने ये शिकायत ऐसे वक्त में की है जब बॉलीवुड के कई सितारों के ऊपर ड्रग कनेक्शन की तलवार लटक रही है। ऐसे में जाहिर तौर पर करण जौहर समेत इन सितारों की मुश्किलें बढ़ने वाली है। सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) मामले में सामने आए ड्रग एंगल के बाद रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) भी कई बॉलीवुड सितारों के नाम ले चुकी हैं। कंगना रनौत(Kangana Ranaut) भी बेबाकी से इस मुद्दे पर मुखर होकर अपनी राय रख रही हैं। नारकोटिक्स विभाग आने वाले वक्त में नशाखोरी से जुड़े कई बॉलीवुड सितारों का खुलासा कर सकता है।

Related Story