30 साल की हुईं पत्रलेखा, राजकुमार राव को कर रही हैं डेट

By Aditi Feb. 20, 2020, 10:31 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा  (Patralekha) आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। बहुत कम लोग जानते हैं फिल्म और विज्ञापन की दुनिया में पत्रलेखा को पहले अन्विता पॉल के नाम से जाना जाता था। एक्ट्रस ने फिल्म ‘सिटी लाइट्स’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। जन्मदिन के मौके पर हम आपको पत्रलेखा और राजकुमार राव की लव स्टोरी बताएंगे। 

आज के समय में कई अभिनेता ऐसे हैं जो अपने रिश्ते के बारे में चुप रहना चाहते है, पर ऩई राजकुमार और पत्रलेखा हमेशा अपने रिश्तों को लेकर बात करते हुए नजर आ जाते हैं। दोनों की लवस्टोरी काफी रोमांटिक है। आपको बता दें कि राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा का रिलेशनशिप 10 साल पुराना है। 

पत्रलेखा ने फिल्म सिटी लाइट्स से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में पत्रलेखा के अपोजिट राजकुमार राव थें। वहीं राजकुमार ने 'लव सेक्स और धोखा' से अपने करियर की शुरुआत की थी। 

 

पत्रलेखा  (Patralekha) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मैंने ने पहली बार राजकुमार राव  (Rajkummar Rao) को लव सेक्स और धोखा में देखा था तो मुझे लगा ये कैसा अजीब सा लड़का है। वहीं, राजकुमार राव  (Rajkummar Rao)  का पत्रलेखा  (Patralekha) के बारे में कहना है कि जब उन्होंने पत्रलेखा को देखा तो उन्होंने तय कर लिया था कि उनसे ही शादी करेंगे। 

लेकिन फिर बातों का दौर शुरू हुआ तो पत्रलेखा को समझ आया कि राजकुमार कितने अलग और प्यारे हैं। आज वो उनके एक्टिंग को लेकर जुनून की कायल है।  दोनों ने फिल्म 'सिटी लाइट' में दोनों ने एक साथ काम किया। जिनके बाद दोनों का नाम जुड़ गया। इस फिल्म के बाद दोनों फिर कभी एक साथ किसी फिल्म में नहीं दिखे लेकिन दोनों के बीच का प्यार आज भी बरकरार है। 

यह भी पढ़ें: देर रात गर्लफ्रेंड संग बाइक पर घूमने निकले राजकुमार राव, सामने आईं तस्वीरें

पत्रलेखा (Patralekha) ने राजकुमार के साथ के कई लम्हें इंटरव्यू में शेयर किए है। उन्होंने बताया कि राजकुमार उनसे मिलने के लिए जब आते थें तो अधिकतर लेट हो जाते थें। लेकिन एक बार वह ट्रैफिक जाम में फंस गए थे। उन्होंने कैब को एयरपोर्ट के पास रोक दिया और पैदल जुहू के लिए भागे जोकि वास्तव में दिल चुरा लेने वाला मोमेंट था।

पत्रलेखा  (Patralekha) के मुताबिक राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के पास जब ज्यादा पैसे नहीं थे तो उन्होंने मेरे लिए एक महंगा डिजाइनर बैग गिफ्ट किया था। विदेश यात्रा के दौरान मेरा वह बैग चोरी हो गया था। मैं काफी दुखी थीं। मैंने इसके बारे में राजकुमार राव को बताया। मैं घर जब वापस लौटी तो घर में उसी तरह का बैग रखा था। बता दें कि ये कपल सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करता हैं। फैंस को ये जोड़ी खूब पसंद आती हैं।

 

Related Story