फुटबॉलर पीके बनर्जी के निधन पर अजय हुए भावुक, ट्विटर पर दी श्रद्धांजलि

By Arunima March 21, 2020, 6:45 p.m. 1k

फुटबॉल प्लेयर प्रदीप कुमार बनर्जी (Pk Banerjee) 20 मार्च को इस दनिया से अलविदा कह दिया था। इसके बाद स्पोर्ट्स जगत के कई सितारों के साथ ही साथ पीके बनर्जी के फैंस और परिजनों ने भी उनको सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी थी। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने भी पीके बनर्जी को सोशल मीडिया पर याद किया।

 पीके बनर्जी के निधन से अजय देवगन भी भावुक हो गए और  ट्वीट करते हुए लिखा, 'किस्मत से फिल्म मैदान के शूट के दौरान फुटबॉल के दिग्गज खिलाड़ी पीके बनर्जी के साथ वक्त बिताने का मौका मिला था। पीके बनर्जी के निधन का सुनकर दुख हुआ, ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें।' 

बता दें कि पीके बनर्जी ने 20 मार्च की दोपहर को दुनिया को अलविदा कह दिया था। निधन के पहले लंबे वक्त तक पीके लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर थे। लेकिन बीमारी के चलते उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।  बता दें कि अजय देवगन की फिल्म मैदान फुटबॉल पर आधारित है।

 फिल्म में अजय देवगन एक फुटबॉल कोच के रूप में नजर आने वाले हैं और फिल्म में मदद के लिए ही अजय देवगन नवंबर 2019 में पीके बनर्जी से मिले थे। 

बात अजय देवगन के फिल्मी करियर की करें तो अजय देवगन आखिरी बार फिल्म तानाजी में नजर आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धाकड़ कमाई की थी। वहीं फिल्म में अजय देवगन के साथ काजोल और सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में थे।

ये भी देखिए :- सूर्यवंशी का ट्रेलर बहुत शानदार है, बॉक्स ऑफिस पर सुनामी लाएगी अक्षय कुमार की फिल्म !

Related Story