घर बैठे फिल्म की डबिंग करने में बहुत परेशान हुए अजय !

By Aditi June 17, 2020, 7:58 p.m. 1k

उमेश शुक्ला- फिल्म 'लाल बाजार' (Lal Bazaar) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। 'लाल बाजार' के ट्रेलर को अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है। ट्रेलर की शुरुआत भी अजय देवगन की आवाज सुनाई दे रही है। लाल बाजार का यह ट्रेलर पूरी तरह से क्राइम, थ्रिलर और सस्पेंस से भरा हुआ है। पहले तो जब मैंने ट्रेलर देख तो मै कैसे भी इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहता था, इस सीरीज ने मुझे काफी आकर्षित किया और जो भी पर्सनल ड्रामा, पॉलिटिकल इश्यू जो कि मुझे इस सीरीज के करीब लाया।

'लाल बाजार' (Lal Bazaar) के इस ट्रेलर शेयर करते हुए अजय देवगन (Ajay Devgn) ने लिखा, "बेखौफ और बेलगाम मुजरिम, और लाल बाजार पुलिस, जो इन मुजरिमों को घुटने पर ले आएगी। तैयार हो आप." इस ट्रेलर में दिखाया गया कि कैसे पुलिस लाल बाजार में हो रही हत्याओं और अपराधों का पता लगाने की कोशिश करती है। बता दें कि लाल बाजार एक तरह का पुलिस ड्रामा है, जो न केवल भीषण अपराधों पर ध्यान केंद्रित करेगा, साथ ही पुलिस दस्ते के जीवन के मानवीय पक्षों का भी पता लगाएगा।  

अजय देवगन ने इसमें डबिंग की हैं। उन्होंने अपने डबिंग एक्सपीरियंस के बारे में बात और बताया कि जब हम कोई फिल्म कि शूट करे तब डबिंग मुश्किल नहीं होती लेकिन जब आप फ्रेम में ना हो तो काफी मुश्किल होती है डबिंग करने में। मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। अजय ने बताया कि  उन्होंने अपने आईफोन पर डबिंग की।

 

आगे उन्होंने कोलकाता में अपना शूट के एक्सपीरियंस पर बात की। अजय ने बताया कि कोलकाता में मेरे लिए हमेशा से खास रहा है। बस प्रॉब्लम ये होती है वहां जाने के बाद डाइट पर ध्यान नहीं रहता। फिर भी मुझे वहां के सभी खाने कि चीजे बहुत पसंद है। आगे उन्होंने कहा कि मुझे पुलिस का किरदार करना इसलिए भी पसंद है क्योंकि इन किरदारों के साथ हमे बहुत कुछ सीखने मिलता है। साथ ही हमे पता चलता है वो किस तरह तकलीफों से साथ अपनी ड्यूटी करते है।

 आखिर में अजय ने कोरोना के बचाव में बात की और लोगों को घरों में रहकर स्वस्थ रहने की हिदायत दी और कहा- अगर आप घर से बाहर निकलते है तो पूरी सावधानी बरतें। 

Related Story