AJAY DEVGN की फिल्म 'BHUJ' की ऑनलाइन रिलीज के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने चुकाए इतने करोड़

By Aditi July 2, 2020, 2:35 p.m. 1k

कोरोना वायरस बॉलीवुड इंडस्ट्री को भारी नुकसान हुआ है । पिछले 3 महीने से देशभर में सिनेमाघर बंद हैं और अभी आने वाले एक महीने तक बंद ही रहेंगे । ऐसे में बॉलीवुड की फिल्में ऑनलाइन रिलीज हो रही हैं । बीते दिनों डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने 7 बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज का ऐलान हुआ था जिसमें अजय देवगन की भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया और अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब शामिल है । 

वहीं अब फिल्म भुज को लेकर नई खबर सामने आई है। खबर है कि डिज्नी हॉटस्टार ने भुज के लिए 112 करोड़ रुपये दिए है, जिसे मेकर्स के लिए फायदा का सौदा माना जा रहा है । इसी के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली ये दूसरी हाइएस्ट डील वाली फिल्म बन गई है । इससे पहले 'लक्ष्मी बॉम्ब' के डिजिटल राइट्स 125 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं । इस फिल्म में अक्षय कुमार को साउथ स्टार और निर्देशक राघव लॉरेंस निर्देशित करने वाले है ।

बता दें कि ये फिल्म साउथ फिल्म मुन्नी 2: कंचना की रीमेक है। साउथ की ऑरिजनल फिल्म में खुद निर्देशक राघव लॉरेंस ही लीड रोल में थे। तमिल भाषा में बनी इस फिल्म ने भी बंपर कमाई की थी । इस फिल्म में हॉरर के साथ-साथ कॉमेडी भी जमकर दिखने वाली है। बता दें कि भारतीय सिनेमा में ऐसा पहली बार हो रहा है, जब एक साथ इतने बड़े सितारों की फिल्में डिजिटल प्लैटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं।

इसके अलावा अभिषेक बच्चन की ‘द बिग बुल’, सुशांत सिंह राजपूत की ‘दिल बेचारा’, आलिया भट्ट की 'सड़क 2', कुणाल खेूम की ‘लूटकेस’ और विद्युत जामवाल की ‘खुदा हाफिज’ जैसी फिल्में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होंगी। बता दें कि भारतीय सिनेमा में ऐसा पहली बार हो रहा है, जब एक साथ इतने बड़े सितारों की फिल्में डिजिटल प्लैटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं।

Related Story