हिन्दी रीमेक Drishyam 2 में नजर आएंगे Ajay Devgan, पर्दे पर होगा बड़ा धमाका

By Aditi May 4, 2021, 8:56 p.m. 1k

बॉलीवुड के सिघंम यानी अजय देवगन (Ajay Devgan) इन दिनों एक के बाद एक कई फिल्मों को साइन करते नजर आ रहे हैं। वहीं अब एक बार फिर अजय देवगन (Ajay Devgan) अपने फैंस के लिए खास सरप्राइज लेकर आए है। एक्टर पर्दे पर एक बार फिर बड़ा धमाका करने को बेताब है। 

खबर है कि एक्टर मलयालम फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) में नजर आएंगे। साल 2015 में रिलीज हुई हिंदी रीमेक 'दृश्यम' की तर्ज पर अब इसके रीमेक में भी अजय देवगन एक अलग अंदाज में नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि कुमार मंगत और अभिषेक पाठक की प्रोडक्शन कंपनी पैनोरमा स्टूडियोज़ इंटरनैशनल ने‌ 'दृश्यम 2' के हिंदी रीमेक के आधिकारिक राइट्स खरीदे लिए हैं।

 

इस मौके पर मलयालम फिल्म 'दृश्यम' और दृश्यम 2' के लेखक और निर्देशक ने कहा, 'दृश्यम 2 की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आई थी. मुझे इस बात की खुशी है कि पैनोरमा स्टूडियोज इस फिल्म को हिन्दी भाषी दर्शकों तक पहुंचाने में कामयाब होगी। 

हिन्दी रीमेक 'दृश्यम' में एक्टर अजय देवगन के साथ श्रेया सरण, तब्बू और इशिता दत्ता ने लीड रोल निभाया था। फिलहाल 'दृश्यम 2' में अजय देवगन के अलावा किसी और को कास्ट किए जाने की खबर नहीं है।

आपको बता दें इसी साल फरवरी महीने में अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई मलयालम फिल्म 'दृश्यम 2' को दर्शकों ने काफी पसंद किया, जिसके बाद ये खबरें आने लगी कि मोहललाल स्टारर फिल्म 'दृश्यम' की तरह ही 'दृश्यम 2' का भी हिंदी रीमेक बनेगा जिसमें एक बार फिर अजय देवगन लीड रोल में होंगे। 

Related Story