फिल्म "वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई" के 10 साल पूरे हुए, गैंगस्टर के रोल में छा गए थे अजय देवगन

By Neetu July 30, 2020, 5:18 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- अजय देवगन (Ajay Devgan) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) स्टारर फिल्म 'वंस ना टाइम इन मुंबई (Once upon a time in Mumbai) को आज 10 सालपूरे हो गए है। ये फिल्म अंडर वर्ल्ड की दुनिया पर आधारित  है। फिल्म का निर्देशन मिलन लुथारिया (Milan Luthria) और फिल्म का निर्माण एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने किया है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में अजय देवगन, कंगना रनौत, इमरान हाश्मी, प्राची देसाई और रणदीप हुड्डा नजर आये थे। ये फिल्म 30 जुलाई 2010 को थिएटरों में रिलीज हुई थी। 

फिल्म कि कहानी कि बात करे तो इस फिल्म मेें 70 और 80 के दशक की मुंबई को दिखाई गई है। फिल्म मेें दो गैंगस्टर की कहानी है , जिसमें अजय देवगन ने सुल्तान मिर्जा का किरदार निभाया है जो एक अच्छे और नेक गैंगस्टर है, तो वही इमरान हाशमी ने शोएब खान का किरदार निभाया है जो एक बुरे और बईमान गैंगस्टर बने है, जो हर कीमत पर पैसा कमाना चाहता है।

वही फिल्म में अजय देवगन के किरदार कि लोगों ने बेहद सराहना कि थी । फिल्म मेें अजय ने बड़ी सहजता के साथ अपने किरदार को जिया है। सफेद कपड़े पहन हाथ में सिगरेट लिए वे वाकई में सुल्तान नजर आते हैं। रॉबिनहुड की तरह उनका कैरेक्टर है, जो बुरे काम जरूर करता है, लेकिन दिल का भला है। इस फिल्म मेें उनकी एक्टिंग लंबे समय तक याद की जाएगी। वही इमरान हाशमी भी इस फिल्म में काफी अलग अंदाज़ में नज़र आए थे, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था।

फिल्म में अजय और इमरान के अलावा पुलिस अफसर की भूमिका में रणदीप हुड्डा ने भी फिल्म मेें काफी शानदार प्रदर्शन किया था। बात फिल्म की एक्ट्रेस की करे तो, कंगना रनौत और प्राची देसाई लीड रोल में थीं।  ओवरऑल ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक चली थी। दर्शकों को फिल्म कि कहानी काफी पसंद आई थी।

Related Story