मां वृंदा को ऐश्वर्या ने दी खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई, साथ ही लिखी ये बात

By Arunima May 24, 2020, 11:10 p.m. 1k

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) 24 मई को अपनी मां बृंदा राय का जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। ऐश्वर्या ने मां की फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दी है। एक तस्वीर में आप बृंदा राय को हंसते हुए देख सकते हैं। वहीं दूसरी में वो नातिन आराध्या बच्चन को गोद में लेकर बैठी हैं।

इन फोटोज को शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने लिखा, 'हमारी प्यारी मां...डोडा..हम आपसे बहुत प्यार करते हैं बर्थडे गर्ल...यूं ही खुश रहो।' बता दें कि कुछ समय पहले ऐश्वर्या राय बच्चन ने बेटी आराध्या की बनाई ड्राइंग भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 

इस ड्राइंग के जरिए आराध्या ने अपने परिवार, स्कूल और फ्रंटलाइन वर्कर्स को दिखाया था। साथ ही उन्हें थैंक्यू भी कहा था। वहीं इसके जरिए आराध्या ने सभी से घर पर रहने की रिक्वेस्ट भी की थी। 

याद दिला दें कि बीते दिनों ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी आराध्या की वजह से सुर्खियों में थीं। हाल ही में आराध्या ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ रहे योद्धाओं के लिए ड्रॉइंग बनाई थी। बेटी की ड्रॉइंग की तस्वीर को ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया था। आराध्या ने अपनी ड्रॉइंग के जरिए सभी मेडिकल स्टाफ, डॉक्टर्स, सेना, सफाई कर्मचारी, पुलिस, टीचर्स, मीडिया को शुक्रिया अदा किया था। 

अपनी ड्राइंग में आराध्या अपने माता-पिता के साथ घर में नजर आ रही हैं, जबकि कोरोना संकट में घर के बाहर वायरस से जंग लड़ रहे मेडिकल स्टाफ, डॉक्टर्स, पुलिस, सेना, सफाई कर्मचारी, टीचर्स, मीडियाकर्मियों को भी दिखाया। ड्राइंग में आराध्या ने हाथ जोड़ते हुए इन सभी का शुक्रिया अदा भी किया। बेटी की ड्रॉइंग को साझा करते हुए ऐश्वर्या राय बच्चन  ने लिखा था, 'मेरी प्यारी आराध्या का आभार और प्यार'। 

Related Story