कोरोना वॉरियर्स को ऐश्वर्या की बेटी आराध्या ने ऐसे किया सलाम

By Aditi May 4, 2020, 8:51 a.m. 1k

इन दिनों पूरा देश कोरोना वायरस की लड़ाई से लड़ रहा हैं। ऐसे में सरकार ने लॉकडाउन घोषित किया हुआ है। आम जनता से लेकर बॉलीवुड सितारें इस नियम का पालन कर रहे हैं। साथ ही साथ हर कोई कोरोना वॉरियर्स को अपने अपने तरीकों से सलाम कर रहे हैं । 

बीते दिनों कई सेलेब्स ने कोरोना वॉरियर्स की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए थे। वहीं अब अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी ने कोरोना वॉरियर्स को धन्यवाद कहा है । आराध्या बच्चन ने खूबसूरत सा एक स्कैच बनाया है। साथ ही घर पर सुरक्षित रहने की अपील की है । ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर इसकी फोटो शेयर की है।

ऐश्वर्या ने फोटो कैप्शन में लिखा है, 'मेरी प्यारी आराध्या का प्यार और आभार...'। आराध्या ने इस संकट की घड़ी में देश की सेवा में जुटे डॉक्टर्स, नर्स, सफाई कर्मचारी, मीडिया कर्मियों और सेना के जवानों का स्कैच बनाया है । उन्हें धन्यवाद कहा है । साथ ही घर का आकार देते हुए उसमें अपने माता-पिता संग खुद की तस्वीर बनाई है और घर पर रहें और सुरक्षित रहें का संदेश लिखा है। सोशल मीडिया पर फैंस को आराध्या का ये स्कैच बेहद पसंद आ रहा है। हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। 

आपको बता दें कि आराध्या अभी केलव 8 साल की हैं। ऐश्वर्या अपनी बेटी को बहुत कम मीडिया के सामने आने देती थी। उनका मानना है कि वे अपनी बेटी की परवरिश में ढेर सारा प्यार तो ज़रूर देंगी लेकिन उन्हें एक नॉर्मल बच्चे की तरह रहने देना चाहती है। ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन हमेशा ही एक साथ नजर आते हैं। कोई इवेंट हो ये फिर कान्स फिल्म फेस्टिवल का रेड, कारपेट ऐश्वर्या जहां भी जाती हैं वहां आराध्या को अपने साथ लेकर जाती हैं। 

ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी आराध्या को अपने संस्‍कार देना नहीं भूल रहीं। ऐश्वर्या एक आम मां की तरह आराध्‍या को स्‍कूल छोड़ने और लेने जाती हैं। साथ ही वो अपनी बेटी के हर स्‍कूल फंक्शन में जरूर शामिल होती हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह आराध्या भी काफी स्टाइलिश और फैशनेबल हैं। आराध्या के वेस्टर्न आउटफिट्स से लेकर देसी अवतार तक ऐश्वर्या सब कुछ अपनी बेटी के हिसाब से तय करती हैं।  

Related Story