ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन का कोरोना टेस्ट नेगेटिव, नानावटी अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर पहुंची

By Neetu July 27, 2020, 5:34 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  देश और दुनिया भर में फैले डेडली वायरस कोरोना(Covid 19)ने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके परिवार को भी बीते 11 जुलाई को अपनी चपेट में ले लिया था। अमिताभ बच्चन , अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस दौरान जया बच्चन(Jaya Bachchan) का  कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था और वो अपने घर पर ही क्वारंटाइन थी। इसी बीच खुशखबरी ये है कि ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai) और आराध्या बच्चन(Aradhaya Bachchan) कोरोना वायरस को मात देकर घर वापस लौट आए हैं।  सोमवार दोपहर ऐश्वर्या और आराध्या का कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव पाए जाने पर दोनों को नानावती हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

इस बात की जानकारी खुद अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) ने ट्विटर के जरिए दी। अभिषेक ने लिखा- लगातार सभी की दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया। इसके लिए सदा आपके आभारी रहेंगे। ऐश्वर्या और आराध्या का टेस्ट नेगेटिव आया है और वो अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुकी है। वो घर पर ही रहेंगी। मैं और मेरे पापा अभी मेडिकल स्टाफ की देखरेख में हॉस्पिटल में ही रहेंगे।

आपको बता दें 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि ऐश्वर्या और आराध्या घर पर ही क्वारंटाइन थे। अचानक 17 जुलाई को ऐश्वर्या और आराध्या की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी। 

ऐश्वर्या को बुखार और सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। साथ ही कफ और गले में दर्द की समस्या भी हो रही थी जिसके बाद उन्हें भी मुंबई के इसी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था। फिलहाल ऐश्वर्या और उनकी  8 साल की बेटी आराध्या ने कोरोना जैसे डेडली वायरस को मात दे दी है और ये दोनों ठीक हो कर घर लौट आए हैं।

हालांकि अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन अभी मेडिकल स्टाफ के अंडर ट्रीटमेंट ही हैं। कुछ दिन पहले नानावती के डॉक्टरों की तरफ से ही बताया गया था कि अमिताभ और अभिषेक दोनों की हालत पहले से काफी बेहतर है। दोनों का दूसरा कोरोना टेस्ट होने और उसकी रिपोर्ट आने का इंतजार है अगर टेस्ट नेगेटिव आता है तो फिर बिग बी और जूनियर भी को भी अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

बता भी इन दिनों सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन काफी ज्यादा एक्टिव हैं। बिग बी रोजाना अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कोई ना कोई पोस्ट जरूर कर रहे हैं और अपने चाहने वालों से जुड़े हुए हैं।इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया के जरिए इन दिनों भगवान की भक्ति में भी लीन दिखाई दे रहे हैं। बहरहाल अब हर कोई बस यही दुआ कर रहा है की ऐश्वर्या और आराध्या की तरह अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन भी जल्द से जल्द कोरोना को मात देकर घर वापस लौट आए।

Related Story