अमिताभ और अभिषेक के बाद ऐश्वर्या-आराध्या कोरोना की चपेट में, फैंस ने मांगी दुआ

By Arunima July 12, 2020, 6:41 p.m. 1k

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan)के बाद अब ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और आराध्या (Aaradhya Bachchan) कोरोना की चपेट में आ गए हैं। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि 'ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जया बच्चन जी का कोविड 19 टेस्ट निगेटिव है। ऐश्वर्या और आराध्या के कोविड-19 पॉजिट‍िव पाए जाने के बाद सोशल मीड‍िया पर फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। ट्व‍िटर पर फैंस ने दोनों के लिए प्रार्थना की है। देशभर के फैंस बच्चन पर‍िवार की सलामती की दुआ मांग रहे हैं। यूजर्स ने उनके जल्द हेल्थ रिकवरी के लिए प्रार्थना की है। 

बता दें कि ऐश्वर्या और आराध्या के टेस्ट का पहला रिपोर्ट निगेटिव था लेकिन दूसरा रिपोर्ट पॉजिटिव निकला है। वहीं अमिताभ और अभिषेक का दूसरा रिपोर्ट भी पॉजिटिव निकला है। नानावती अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि अमिताभ की हालत स्थिर है। उनमें कोरोना के हल्के लक्ष्ण पाए गए हैं। बच्चन परिवार के साथ ही रह रहीं अमिताभ की बेटी श्वेता और उनके दोनों बच्चे अगस्त्य और नव्या में कोरोना संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है।

अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके बंगले को सैनिटाइज किया गया है। बीएमसी के करीब 20 से 25 अधिकारी और कर्मचारी उनके घर पहुंचे। 'जलसा' के बाहर कंटेनमेंट जोन का पोस्टर लगा दिया गया है। 

अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के स्वास्थ्य सुधार के लिए पूरा देश प्रार्थना कर रहा है। मध्य प्रदेश के उज्जैन और भोपाल, पटना, यूपी के लखनऊ और कोलकाता में अमिताभ बच्चन के लिए जल्द स्वस्थ होने के लिए पूजा की जा रही है। कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके फैंस दोनों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

शनिवार को अमिताभ बच्चन नानावती अस्पताल में भर्ती हुए थे। बाद में एक ट्वीट के जरिए बिग बी ने जानकारी दी कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। अमिताभ अभी नानावती अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में हैं।

Related Story