ऐश्वर्या, जया, अराध्या के दूसरे टेस्ट रिजल्ट आने का इंतजार, परिवार के तीनों बंगले हुए सैनिटाइज

By Neetu July 12, 2020, 1:41 p.m. 1k

पूजा राजपूत- मेगास्टार अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर ने हर किसी को स्तब्ध कर दिया है। दोनों को ही मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक,  बिग बी और अभिषेक दोनों में ही कोरोना के माइल्ड लक्षण पाए गए हैं और दोनों की हालात अभी स्थिर है। नानावटी अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड में अमिताभ और अभिषेक भर्ती हैं।

नानावटी अस्पताल में डॉक्टर अंसारी और उनकी टीम अमिताभ बच्चन और अभिषेक की सेहत पर नज़र रखे हुए हैं। रात करीब 3 बजे तक डॉक्टर अंसारी और उनकी टीम अस्पताल में ही मौजूद थे। सूत्रों के मुताबिक कल बिग बी को कफ की शिकायत थी, फिलहाल उनका ऑक्सीजन लेवल 95 के आसपास है जो स्थिर है।

अमिताभ और अभिषेक दोनों उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। इसी दौरान बच्चन परिवार के कुछ़ स्टाफ मेंबर्स, सुरक्षाकर्मियों का स्वाब सैंपल बीएमसी ने कलेक्ट करवाया है। इससे पहले बच्चन परिवार के सभी सदस्यों का एंटीजन कोरोना टेस्ट हुआ था। इस टेस्ट के तहत कोरोना रिपोर्ट जल्दी आ जाते हैं। अब इंतजार है परिवार के बाकी सदस्यों के कोरोना रिपोर्ट का। आपकों बता दें, BMC की मेडिकल टीम ने बच्चन परिवार के तीनों बंगले जलसा, प्रतीक्षा और जनक सहित उनके दफ्तर में सैनिटाइज़ेशन का काम खत्म कर दिया है।

इसी बीच, ऐश्वर्या राय बच्चन, जया बच्चन और अभिषेक-ऐश्वर्या की बेटी अराध्या के दूसरे टेस्ट के परिणामों का इंतज़ार किया जा रहा है, जो कि आज दोपहर 12 बजे के बाद आने की संभावना है। ऐश्वर्या और  जया बच्चन के कल हुए टेस्ट में उनका रिज्लट नेगेटिव आया था। इसके अलावा बाकी बचे स्टाफ के सैम्पल्स भी लिए जाएंगे। बिग बी के कोरोना पॉजिटीव होने की खबर आग की तरह फैल गई थी। करोड़ों देशवासी उनकी सेहत के लिए दुआ कर रहे हैं। ना सिर्फ ना नेता-अभिनेता बल्कि हर जगत से लोग बिग बी के जल्द सेहतमंद होने की कामना कर रहे हैं।

खुब बिग बी ने, शनिवार रात 10 बजकर 52 पर ट्वीट कर कोरोना संक्रमित होने की खबर ट्विटर पर शेयर की थी। उसके बाद उन्होने इंस्टाग्राम पर भी अपनी एक तस्वीर शेयर कर यह खबर अपने फैंस को दी है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि यह तस्वीर बिग बी ने नानावटी अस्पताल से शेयर की है।

Related Story