ऐश्वर्या और अराध्या भी कोरोना वायरस की जद में, दोनों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव।

By Neetu July 12, 2020, 3:39 p.m. 1k

पूजा राजपूत-अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हैं, दोनों का इलाज विले पार्ले के नानावटी अस्पताल में चल रहा है।  इसी बीच बड़ी खबर आई है, कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभि-ऐश की 8 साल की बेटी अराध्या बच्चन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

हांलाकि जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। यानि के पांच लोगों के परिवार में से चार सदस्य कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। साथ ही, श्वेता नंदा, नव्या नवेली नंदा और अगस्त्य के रिपोर्ट भी नेगेटिव आए हैं। इस वक्त ऐश्वर्या अपनी बेटी अराध्या के साथ परिवार के दूसरे बंगले जलसा में आइसोलेशन में हैं। जलसा में ही परिवार के बाकि सदस्य यानि जया बच्चन, श्वेता बच्चन, नव्या नवेली नंद और अगस्त्य नदां भी क्वॉरेंटाइन में हैं।

हांलाकि अभी तक यह जानकारी नहीं मिल पाई है, कि अराध्या और ऐश्वर्या को भी नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया जाएगा, या उन्हें घर में ही आइसोलेशन में रखा जाएगा। खास बात यह है, कि अराध्या और ऐश्वर्या में कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं देखे गए थे। 

बीती रात, यानि शनिवार को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। दोनों में ही इस संक्रमण के हल्के लक्षण थे। बिग बी को हल्का कफ था, जबकि अभिषेक बच्चन को हल्का बुखार आया था।

बिग बी की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पूरे परिवार का टेस्ट करवाया गया था। शनिवार को हुए टेस्ट में ऐश्वर्या और जया बच्चन का टेस्ट नेगेटिव आया था। लेकिन आज सुबह BMC ने परिवार के बाकि सदस्यों का टेस्ट किया था, जिसमें ऐश्वर्या और अराध्या की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

आपको बता दें, कि पिछले कुछ दिनों में कई बार अभिषेक बच्चन को घर से बाहर जाते हुए स्पॉट किया गया था। अभिषेक लंबे समय से अपनी वेब सीरीज ब्रीद की तैयारी कर रहे थे, उन्हें कई बार वेब सीरिज़ की डबिंग के लिए जाते हुए देखा गया था। ऐसे में उस साउंड और विजन डबिंग स्टूडियो को भी कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया है, जहां अभिषेक ने अपनी वेब सीरीज के लिए डबिंग की थी।

Related Story