ऐश्वर्या राय और आराध्या की सेहत में आया सुधार, बुखार और गला खराब होने की वजह से नानावटी अस्पताल में हैं भर्ती।

By Neetu July 18, 2020, 8:31 a.m. 1k

उमेश शुक्ला-

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन को बीती रात नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। पिछले 5 दिनों से होम क्वारंटीन में रहीं ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या को बीते दिन बुखार, कफ़ और गले से जुड़ी समस्या के चलते डॉक्टर्स की सलाह पर आनन-फानन में दोनों को नानावटी अस्पताल में करीब रात 9 बजे भर्ती करवाया गया था। ऐश्वर्या को बुखार, कफ़ और गले में तकलीफ़ की शिकायत थी और आराध्या भी हल्के बुखार से परेशान थी।

लेकिन अब राहत कि खबर ये है कि ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या का स्वास्थ्य स्थिर है। दोनों को पहले से काफी राहत है। उनकी सेहत में सुधार हो रहा है।

17 जुलाई की रात जब अचानक खबर आई कि आराध्या और ऐश्वर्या राय बच्चन की सेहत में सुधार नहीं हो रहा है, उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया हो तो बच्चन परिवार के फैंस की चिंता बढ़ गई थी। ऐश्वर्या और अराध्या एंबुलेंस के ज़रिए अस्पताल गई थीं।

आपको बता दें कि पिछले शनिवार की रात अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से नानावटी में भर्ती कराया गया था। 

जिसके बाद रविवार के दिन ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या की भी रिपोर्ट कोरोना पोजिटिव आई थी। दोनों में कोरोना के लक्षण ना के बराबर थे, जिसकी वजह से घर में ही उनका ट्रीटमेंट चल रहा था। वीडियो कॉल के जरिए डॉक्टर उनपर नजर रखें हुए थे लेकिन घर में जब ऐश्वर्या की तबियत नहीं सुधरी तो उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

 बता दें कि इससे पहले अभिषेक ने ट्वीट कर बताया था, 'ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन का भी कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। वह लोग घर पर ही सेल्फ क्वारंटाइन हैं। बीएमसी को पूरी परिस्थिति की जानकारी दे दी गई है और वह सभी चीजों का ध्यान रख रहे हैं। बाकी परिवार में मां को मिलाकर सभी के टेस्ट नकारात्मक आए हैं। आप की चिंताओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद'।

जब से अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई है, तभी से पूरे देश में अमिताभ बच्चन के बेहतर स्वास्थ्य के लिए पूजा पाठ किए जा रहे थे। और सोशल मीडिया पर अपने फैंस से जुड़े रहने वाले अमिताभ बच्चन ने भी इन दुआओं के लिए अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया था। 

खैर, अब अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की तबीयत में काफी सुधार है और जल्द ही दोनों का दूसरा कोरोना टेस्ट किया जा सकता है। जिसके बाद दोनों को घर जाने की इजाज़त मिल सकती है।

Related Story