ऐश्वर्या राय और आराध्या नानावटी अस्पताल में भर्ती, बुखार और गला खराब होने की वजह से एडमिट करवाया गया

By Arunima July 17, 2020, 11:23 p.m. 1k

कोरोना वायरस के चलते ऐश्वर्या (Aishwarya) और आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) को शुक्रवार रात मुंबई स्थित नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हाल ही में बच्चन परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को अस्पताल में एडमिट कराया गया। अभी तक ऐश्वर्या और आराध्या होम क्वारंटाइन थीं और कोरोना का इलाज कर रही थीं। ऐश्वर्या राय बच्चन को बुखार आ रहा था और उनका गला  भी खराब था जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। ऐश्वर्या के साथ आराध्या भी नानावटी अस्पताल में भर्ती हुईं है। एंबुलेंस के जरिए आराध्या और ऐश्वर्या नानावटी अस्पताल गई हैं। 

पिछले रविवार को पता चला था की ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव हैं। दोनों में कोरोना के लक्षण ना के बराबर थे जिसकी वजह से घर में ही उनका ट्रीटमेंट चल रहा था। वीडियो कॉल के जरिए डॉक्टर उनपर नजर रखें हुए थे लेकिन घर में जब ऐश्वर्या की तबियत नहीं सुधरी तो उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बताया जा रहा है कि दोनों की हालत स्थिर हैं और अस्पताल में उनका इलाज शुरू हो गया है। बता दें कि इससे पहले अभिषेक ने ट्वीट कर बताया था, 'ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन का भी कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। वह लोग घर पर ही सेल्फ क्वारंटाइन हैं। बीएमसी को पूरी परिस्थिति की जानकारी दे दी गई है और वह सभी चीजों का ध्यान रख रहे हैं। बाकी परिवार में मां को मिलाकर सभी के टेस्ट नकारात्मक आए हैं। आप की चिंताओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद'।

एक्टर के चारों बंगले- जलसा, जनक, वत्सा और प्रतीक्षा, सभी को बीएमसी ने सील कर दिया है। बाहर कंटेनमेंट जोन का बोर्ड लगा दिया है। एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक अमिताभ बच्चन के 26 स्टाफ मेंबर्स का स्वैब टेस्ट हुआ। बताया जा रहा है कि सभी की रिपोर्ट्स नेगेटिव आई हैं।

नानावटी सुपर स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल के पीआरओ के मुताबिक अमिताभ बच्चन की हालत अब पहले से बेहतर है। अमिताभ बच्चन के फैन्स उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए कामना कर रहे हैं। कोई हवन तो कोई पूजा-पाठ कर रहा है। बिग बी और अभिषेक की तबियत में लगातार सुधार हो रहा है। हो सकता है कि अगले कुछ दिनों में दोनों को अस्पताल से छुट्टी मिल जाए। 

Related Story