कभी अहाना देओल के प्यार में पागल थे RANVEER SINGH लेकिन बीच में आ गए थे आदित्य रॉय कपूर !

By Neetu July 28, 2020, 3:14 p.m. 1k

हेमा मालिनी की बेटी अहाना देओल 35 साल की हो गई है। 28 जुलाई 1985 को अहाना का जन्म हुआ था। आज उनके बर्थडे पर हम आपको एक दिलचस्प कहानी बताने जा रहे हैं। आज उनके बर्थडे पर हम आपको एक दिलचस्प कहानी बताने जा रहे हैं। कॉलेज के दिनों में रणवीर सिंह की एक गर्लफ्रेंड हुआ करती थीं। दोनों का रिलेशनशिप करीब 5 सालों तक रहा। एक साल पहले नेहा धूपिया के टीवी शो पर रणवीर सिंह ने एक दिलचस्प खुलासा किया था। उन्होंने बताया कि वो और आदित्य रॉय कपूर  कॉलेज में क्लासमेट थे। उन दिनों मुंबई के जूनियर कॉलेज में आदित्य फास्ट बॉलर हुआ करते थे और रणवीर एथलीट। दोनों का कॉलेज में काफी दबदबा था। कॉलेज की लड़कियां दोनों पर ही लट्टू रहती थीं लेकिन उसी दौरान रणवीर के साथ बेहद दिल दुखाने वाला वाकया हुआ। 

रणवीर ने बताया कि जिस लड़की के साथ उनका 5 सालों से अफेयर चल रहा था उसने उन्हें अचानक छोड़ दिया था।  रणवीर उस लड़की के प्यार में दीवाने थे। वो रिलेशनशिप को लेकर बहुत सीरियस थे लेकिन गर्लफ्रेंड ने उन्हें आदित्य रॉय कपूर की वजह से डिच कर दिया। वो लड़की अब रणवीर की जगह आदित्य को पसंद करने लगी थी।

 रणवीर ने शो के दौरान उस लड़की का नाम जाहिर नहीं किया लेकिन उनका अहाना देओल की ओर था। अहाना ने रणवीर से ब्रेकअप के बाद आदित्य रॉय कपूर से नाता जोड़ लिया था। हेमा मालिनी की छोटी बेटी अहाना  और रणवीर एक ही कॉलेज में पढ़ते थे और दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया था।  

बॉलीवुड में आने से पहले आहना देऑल से रणवीर का प्यार आहना देऑल थी। 

दोनों ने काफी वक्त तक एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड किया औऱ एक दूसरे को डेट किया था।  रणवीर जब पढ़ाई करने के लिए विदेश गए तो उसी दौरान दोनों के रिश्ते ने भी दम सा तोड़ दिया। रणवीर जब पढ़ाई करके इंडिया आए तो उनकी आहना से मुलाकाते भी बंद हो गई। आखिरकार दोनों के प्यार ने दम तोड़ दिया। कहा जाता है कि आहना ने आदित्य रॉय कपूर के कारण रणवीर के प्यार को भूला दिया था। रणवीर इससे बहुत दुखी हुए थे।

अहाना देओल और आदित्य की नजदीकियां फिल्म गुजारिश के सेट पर भी बढ़ी।  दोनों ने संजय लीला भंसाली को फिल्म ‘गुज़ारिश’ में अस्सिट किया था। उसी दौरान आहना रणवीर को भूलकर आदित्य के प्यार में पड़ गई। आदित्य और अहाना ने करीब 4 साल तक एक दुसरे को डेट किया लेकिन बाद में उनके रिश्ते पर फुल स्टॉप लग गया। 

आदित्य का नाम उनकी आशिकी को स्टार श्रद्धा कपूर से जोड़ा जाने लगा और अहाना देओल की शादी किसी और से हो गयी। अहाना अब शादीशुदा हैं। उन्होंने 2014 में बिजनेसमैन वैभव वोहरा से शादी की थी। उनका 3 साल का एक बेटा भी है।

 

 

अपनी एक्स अहाना की शादी में रणवीर सिंह अपनी करेंट गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के साथ पहुंचे थे। वक्त के साथ रणवीर और आहना ने अपनी लाइफ में मूवऑन किया।

 इसीलिए आहना की शादी में रणवीर दीपिका के साथ गए थे।  रणवीर और आहना के रिश्ते के बारे में हेमा मालिनी और धर्मेंद्र को भी जानकारी थी। खैर जो भी हो इस वक्त तो रणवीर दीपिका के साथ हैपिली मैरिड हैं।

Related Story