विज्ञापन
विज्ञापन

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया ने वाराणसी में की गंगा आरती, फिल्म 'तड़प' के लिए लिया आशीर्वाद

E24

रिषभ पांडे, मुबंई। साजिद नाडियाडवाला की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'तड़प' के लीड एक्टर्स अहान शेट्टी और तारा सुतारिया ने अपनी फिल्म के लिए 24 नवंबर को वाराणसी का दौरा किया। वह वाराणसी में फिल्म के लिए आशीर्वाद लेने पहुंचे। जो कि 3 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 

मेकर्स ने इस शहर में एक स्पेशल गंगा आरती का आयोजन करके सिटी प्रोमोशन्स की शुरुआत की है। इस अवसर पर, अहान और तारा के साथ फिल्म के कुछ अभिनेताओं ने भी गंगा आरती में भाग लिया। इसके अलावा सबने लोकल मीडिया के साथ बातचीत की और साथ ही पॉपुलर कृष्णा पान हाउस का भी दौरा किया। 

बॉलीवुड में इस फिल्म से डेब्यू करने वाले एक्टर अहान शेट्टी अपनी पहली फिल्म के लिए आरती करते और आशीर्वाद लेते हुए बेहद एक्साइटेड नज़र आ रहे थे। अहान और तारा को देखने के लिए गंगा घाट पर भारी भीड़ भी देखने को मिली। जो कि वाराणसी में अभिनेताओं का खूबसूरत तरीके से स्वागत करते हुए नज़र आईं। 

 इंटेंस इमोशन्स, जोशीले अंदाज और म्यूजिक से भरपूर, 'तड़प' के ट्रेलर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। कुल मिलाकर, यह केवल एवरेज रोमांस फिल्म नहीं है बल्कि एक पूरा पैकेज है जो दर्शकों को फिल्म से जोड़ कर रखेगा। कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था, जिसमें अहान शेट्टी शानदार एक्शन करते नजर आ रहे थे। इस फिल्म में वह दिलजले आशिक़ की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं,  ट्रेलर में अहान के कैरेक्‍टर को दो पहलू में दिखाया गया था। एक वो जो खून खराबा कर रहा है और एक वो जो प्‍यार में हद से गुजर जाता है। 

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया स्टारर, फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोडयूस्ड, रजत अरोड़ा द्वारा लिखित व मिलन लुथरिया द्वारा डायरेक्टेड नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शनके बैनर तले बनी 'तड़प' 3 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 25, 2021, 12:12 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .