सुशांत की आखिरी फिल्म ने तोड़े सारे रिकॉर्ड्स, दो घंटे में ही क्रैश हो गया हॉटस्टार।

By Neetu July 25, 2020, 7:59 a.m. 1k

पूजा राजपूत-

24 जुलाई की शाम अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का प्रीमियर OTT प्लेटफॉर्म डिज़्नी+हॉटस्टार पर हुआ। सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी स्टारर इस फिल्म ने रिलीज़ के लिए लंबा इंतज़ार किया और, फाइनली जब 24 जुलाई को यह फिल्मी डिजिटली रिलीज़ की गई, तो ‘दिल बेचारा’ ने सफलता के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ रही है। 

फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच ऐसा क्रेज़ है कि ‘दिल बेचारा’ ने एक के बाद एक कई रिकॉर्ड्स तोड़ डाले हैं। लेकिन अफसोस अपने यह प्यार, यह क्रेज़ और फिल्म को मिल रही यह रिव्यूज़ देखने के लिए सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच मौजूद नहीं हैं।

फिल्म की रिलीज के करीब दो घंटों के भीतर ही OTT प्लेटफॉर्म डिज़्नी+हॉटस्टार क्रैश हो गया। इसके बारे में फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता ने ट्वीट कर के जानकारी दी थी। 

हंसल मेहता ने लिखा “और हॉटस्टार क्रैश हो गया”। हंसल मेहता के इस ट्वीट पर कई औऱ यूज़र्स के भी ट्वीट आए, जिनके समाने इसी तरह की समस्या आई थी। फिल्म के बीच में ही हॉटस्टार ने काम करना बंद कर दिया था।  इसके बाद हंसल मेहता ने दूसरा ट्वीट किया और लिखा “हां लगभग बीच सफर में”।

आपको बता दें, कि फिल्म दिल बेचारा को लेकर लोगों के बीच फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से ही जबरदस्त क्रेज़ था। 24 जुलाई की सुबह से ही #dilbechara ट्विटर पर ट्रैंड कर रहा था। कई बॉलीवुड टीवी स्टार्स भी दर्शकों से दिल बेचारा देखने की गुज़ारिश कर रहे थे। शुक्रवार को हर जगह सिर्फ दिल बेचारा का ही ज़िक्र था। 

और जब यह फिल्म रिलीज़ हुई तो इस पर ना सिर्फ दर्शकों के छप्परफाड़ प्यार की बरसात हो रही है, बल्कि यह फिल्म तमाम रिकॉर्ड्स भी तोड़ रही है।

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' हॉलिवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन अवर स्टार्स' का रीमेक है। इस फिल्म से मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्शन के क्षेत्र में कदम रखा है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी के अलावा सैफ अली खान, स्वास्तिका मुखर्जी और साश्वता चटर्जी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

Related Story