एक्टर अनुपम ओझा की मदद राजा भैया ने बढ़ाए हाथ, 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता की

By Neetu July 31, 2020, 8:50 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- टीवी सीरियल 'प्रतिज्ञा' से अपनी पहचान बनाने वाले अनुपम श्याम (Anupam Shyam) पर इन दिनों दुखों का पहाड़ टूट चुका है। अनुपम श्याम किडनी की समस्या के कारण कुछ दिनों से गोरेगांव वेस्ट में लाइफलाइन मेडिकेयर हॉस्पिटल में एडमिट हैं। एक्टर की हालत काफी गंभीर है और इस समय वह आईसीयू में हैं। अनुपम श्याम करीब छह महीने से ही अपनी इस मेडिकल कंडीशन से जूझ रहे हैं। इसके साथ ही एक्टर को ऐसे समय में आर्थिक तंगी का भी सामना करना पड़ रहा है, जिसे लेकर उनके छोटे भाई अनुराग श्याम ओझा ने आगे आकर लोगों से मदद मांगी है।

वही उनकी मदद के लिए फिल्म स्टार सोनू सूद (Sonu Sood) के अलावा कई लोग आगे आ रहे हैं। इसी क्रम में कुंडा के बाहुबली विधायक व जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया (Raghuraj Pratap Singh Alias Raja Bhaiya) भी अनुपम ओझा की मदद को आगे आए हैं। किडनी के संक्रमण से जूझ रहे कलाकार को राजा भैया ने 5 लाख रुपये की मदद की है। इसके अलावा आगे भी हर संभव मदद करने का आश्वासन उनके परिजनों को दिया है।

बता दें कि अनुपम श्याम ओझा के किडनी में संक्रमण के चलते स्थिति गंभीर बनी हुई है।डॉक्टरों ने किडनी ट्रांस्प्लाट की सलाह दी है, लेकिन आर्थिक तंगी के चलते उनके इलाज में काफी दिक्कत आ रही थी। जिसके बाद मजबूरन टीवी कलाकार और उनके भाई ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से मदद करने की गुहार लगाई थी। इसके बाद कुंडा के बाहुबली विधायक व जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया अपने जिले के टीवी कलाकार की मदद के लिए आगे आए। उन्होंने फौरन उनके एकाउंट में 3 लाख रुपये की धनराशि भेजी और कहा है कि बाकी 2 लाख की धनराशि जल्दी ही उनके एकाउंट में भेज दी जाएगी।

वही राजा भैया के अलावा अनुपम श्याम ओझा की मदद ऐक्टर सोनू सूद और मनोज बाजपेई ने भी की है। राजा भैया की मदद के बाद टीवी कलाकार के भाई कंचन ओझा ने उनका धन्यवाद दिया है। 

बता दें कि टीवी और फिल्म कलाकार अनुपम श्याम ओझा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्मों से की थी, मगर उन्हें छोटे-मोटे किरदार ही निभाने का अवसर मिला। टीवी धारावाहिक प्रतिज्ञा में ठाकुर सज्जन सिंह के किरदार ने उन्हें हर घर में पहचान दिलाई है। कई सीरीयल में उन्होंने जबरदस्त भूमिका निभाई है। देशभर में उनके लाखों चाहने वाले हैं जो उनके जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

Related Story