दिल बेचारा' के बाद सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए फिल्म निर्माताओं ने बनाया ये प्लान, आप हो जाएंगे भावुक !

By Neetu July 24, 2020, 1:42 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म दिल बेचारा आज रिलीज होने जा रही है। सुशांत के चाहने वाले दिल बेचारा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। डिजनी प्लस हॉटस्टार पर शाम 7:30 बजे सुशांत को आखिरी बार देखने के लिए हर कोई उत्साहित है। फिल्म को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए और सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए फिल्म के मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया है।

दरअसल दिल बेचारा(Dil Bechara) के खत्म होने के बाद क्रेडिट रोल के तुरंत बाद सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देता हुआ एक वीडियो प्ले किया जाएगा। इस बारे में ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आई है लेकिन हां इतना जरूर है कि फिल्म खत्म होने के बाद सुशांत की पिक्चरों को और उनकी पुरानी यादों को इकट्ठा कर एक वीडियो बनाया गया है जिसको तुरंत प्ले कर दिया जाएगा। यकीनन ये बेहद भावुक कर देने वाला पल होगा।

सुशांत सिंह राजपूत को तहे दिल से श्रद्धांजलि देने के लिए फिल्म के मेकर्स ने ये फैसला किया है। आपको बता दें डिजनी प्लस हॉटस्टार(Disney Plus Hotstar) पर ये फिल्म आप सभी के लिए मौजूद होगी। अगर आप डिजनी प्लस हॉटस्टार के सब्सक्राइबर नहीं भी है तो भी आप इस फिल्म को आसानी से देख पाएंगे। फिल्म के मेकर्स ने सुशांत की याद में ऐसा करने का फैसला लिया है।

बता दे 6 जुलाई को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। फिल्म के ट्रेलर ने अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म का प्रमोशन बॉलीवुड के तमाम सितारे कर रहे हैं।इस फिल्म को ऐतिहासिक फिल्म बनाने की कवायद की जा रही है और माना भी जा रहा है कि इस फिल्म को सबसे ज्यादा ऑनलाइन देखे जाने वाली फिल्म का तमगा हासिल हो जाएगा। दिल बेचारा में सुशांत सिंह राजपूत के साथ संजना संघी(Sanjana Sanghi) नजर आएंगी जो इस फिल्म से लीड एक्ट्रेस के तौर पर डेब्यू कर रही हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म के वर्ल्ड प्रीमियर के होने में अब सिर्फ कुछ घंटे बाकी रह गए हैं और इससे पहले सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस उन्हें याद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर #SSRDIDNTCOMMITSUICIDE ट्रेंड कर रहा है। फैंस लाखों की तादाद में ट्वीट कर सुशांत को याद कर रहे हैं।

14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुशांत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले के 40 दिन बीत जाने के बाद भी मुंबई पुलिस के हाथ अभी तक खाली है और वो कारण साफ नहीं हो पाया है जिस वजह से सुशांत ने इतना बड़ा कदम उठाया था। बहरहाल आखिरी बार सुशांत को पर्दे पर देखने के लिए तैयार हो जाइए।

Related Story