बाढ़ से बेहाल बिहार को प्रियंका चोपड़ा ने दी आर्थिक मदद, लोगों से भी की मदद की अपील

By Neetu July 28, 2020, 12:45 p.m. 1k

नम्रता शर्मा-  बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) इन दिनों अपने पति के साथ अमेरिका में रह रही हैं और अच्छा वक्त बिता रही हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा के घर नन्हा मेहमान आया है। दरअसल प्रियंका चोपड़ा चाची बनी हैं। निक जोनस के भाई जो जोनस और सोफी टर्नर(Sophie Turner) ने एक बेटी को जन्म दिया है। अपने घर में जश्न के माहौल के बीच प्रियंका चोपड़ा भारत में कुछ राज्यों में आई बाढ़ से भी पूरी तरह से अवगत है और जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आ रही है।

असम बाढ़ पीड़ितों की मदद करने के बाद अब प्रियंका चोपड़ा ने बिहार में आई बाढ़ के लिए भी अपनी चिंता जाहिर की है। प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- भारत में मॉनसून कई जगह तबाही ला रहा है। बिहार की बात करें जहां पर मैं पैदा हुई हूं वहां पर भी भारी बारिश हो रही है और स्थिति विभत्स होती जा रही है। वहां पर लगातार बाढ़ आ रही है। बिल्कुल उसी तरह जैसे आसाम में लाखों करोड़ों लोग इससे प्रभावित हुए हैं उनके घर टूट गए हैं, बह गए हैं। कुछ ऐसा ही बिहार में भी हो रहा है। इन सब को हमारी जरूरत है और मैं और निक पहले ही बहुत सारी संस्थाओं में दान दे चुके हैं और मैं आप सभी से उम्मीद करती हूं कि आप भी जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए हैं।

इसके साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने बहुत सारी संस्थाओं जो कि बाढ़ ग्रस्त इलाकों में जरूरतमंदों की मदद कर रही है उनका स्क्रीनशॉट लेकर शेयर किया है और सभी से इन संस्थाओं को दान देने की अपील की है ताकि पीड़ितों तक सहायता पहुंच सके।

आपको बता दें हाल ही में असम में बाढ़ से मची तबाही से पीड़ित लोगों की मदद के लिए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस से मदद की पेशकश की थी। प्रियंका चोपड़ा ने असम बाढ के हालातों पर चिंता जाहिर की थी और साथ ही उन्होंने बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया था।

इतना ही नहीं प्रियंका चोपड़ा ने अपने सभी चाहने वालों से असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आने की अपील की थी। प्रियंका चोपड़ा में सोशल मीडिया पर लिखा था। असम के लिए प्रार्थना कीजिए उन्हें हमारे समर्थन की जरूरत है। इस पोस्ट में प्रियंका चोपड़ा ने ये भी लिखा था कि मैं कुछ संस्थाओं की डिटेल्स मेंशन कर रही हूं जो असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं।

मैंने और निक ने भी दान किया है आइए हम उनकी मदद करते हैं ताकि वो जरुरतमंद लोगों की मदद करने के लिए लगातार काम कर सकें। दूसरी तरफ प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस(Nick Jonas) ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों से जरूरतमंदों की मदद करने की अपील की थी।

Related Story