सुशांत सिंह की याद में एक्स गर्लफ्रेंड कृति सेनन ने शेयर किया ये खास पोस्ट

By Aditi July 15, 2020, 8:33 a.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को पूरा एक महीना बीत गया है। एक्टर ने 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। बीते मंगलवार को उन्हें गुजरे हुए एक महीने हो गए। सेलेब्स से लेकर फैंस तक, एक बार फिर उन्हें याद कर इमोशनल हो गए। इस बीच एक्ट्रेस कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर एक कविता के रूप में खुद की लिखी कुछ पंक्तियां शेयर की है, जिसमें उनका दुख साफ बयां हो रहा है। कृति सेनन ने लिखा, "और एक दोषी हंसी के बीच जिसने आगे बढ़ने का नाटक किया, उसकी आंखों ने वास्तविकता के आंसू बहाए और उसके सभी भ्रमों को तोड़ दिया।"

आपको बता दें कि सुशांत के निधन के बाद कृति काफी दुखी हैं । कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर उनके साथ अपनी कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की थी और अपना दुख भी जाहिर किया था । सुशांत सिंह राजपूत की मौते के बाद कृति उनके पिता से मिली थी। इसका खुलासा खुद सुशांत के पिता के के सिंह ने इंटरव्यू में किया था उन्होंने बताया था कि 'अंतिम संस्कार के दौरान बहुत लोग आए थे, लेकिन कृति सेनन मेरे पास आई थीं। हमने तो बात नहीं की, लेकिन वो बोलती रहीं और हम सुनते रहे'। केके सिहं ने आगे बताया कि 'पहले हमें नहीं पता चला कि यह कौन है क्योंकि सभी ने मास्क पहने हुए थे, लेकिन फिर किसी ने मुझे बताया कि यह कृति हैं तो तब हमें पता चला। कृति, सुशांत की तारीफ कर रही थीं। 

बता दें कि साल 2017 में सुशांत और कृति फिल्म राब्ता में साथ नजर आए थे । इस फिल्म ने पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं किया था लेकिन इस फिल्म से दोनों की रियल लव-स्टोरी शुरु हो गई थी । साल 2017 में दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था । कई बार एक साथ स्पॉट किए गए थे। फैंस को दोनों की जोड़ी खूब पसंद भी आई । कृति और सुशांत एक दूसरे के साथ वेकेशंस पर भी जाते थे । कई बार कृति को सुशांत के फार्म हाउस पर भी देखा गया। दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश थे लेकिन जब सुशांत ने फिल्म केदारनाथ में काम किया तो उनका नाम सारा अली खान से जुड़ गया ।  उस दौरान कृति सैनन उनकी लाइफ से चली गई थीं । 2020 में 21 जनवरी को कृति सैनन को सुशांत के घर जाते देखा गया था । वो उनको बर्थडे विश करने गई थी लेकिन उसके बाद कृति ने सुशांत से पूरी तरह से दूरी बना ली थी ।   

Related Story