आफताब शिवदासानी के घर आईं नन्ही परी, एक्टर ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

By Aditi Aug. 2, 2020, 7:44 a.m. 1k

एक्टर आफताब शिवदासानी के फैंस के लिए खुशखबरी है एक्टर पिता बन गए हैं। जी हां उनकी पत्नी निन दोसांझ ने बेटी को जन्म दिया है। जानकारी आफताब ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। एक्टर ने अपनी फैमिली की एक खूबसूरत फोटो शेयर कर लिखा- 'भगवान के आशीर्वाद से मैं और निन प्यारी बेटी के पैरेंट्स बन गए हैं। हमारे परिवार अब 2 से 3 हो गया है'।

वहीं साल 2014 में आफताब शादी रचाई थी। एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड निन दुसांज संग शादी की थी। इतना ही नहीं इस कपल ने  साल 2017 में दोबार शाही शादी रचाई, जिसकी तस्वीर और वीडियो खूब वायरल हुए थे। इस कपल ने दूसरी बार श्रीलंका में शाही शादी की थी । आफताब ने 38 की उम्र में पत्नी निन दुसांज से ही दोबारा शादी की थी।

दोनों ने एक- दूसरे को लगभग 2 साल तक डेट किया इसके बाद साल 2014 में दोनों ने शादी कर ली। बता दें कि निन दुसांझ ब्रिटिश- इंडियन हैं। निन कबीर बेदी की पत्नी परवीन दुसांझ की बहन हैं। आफताब का नाम टीवी एक्ट्रेस आमना शरीफ से भी जुड़ चुका है। लेकिन अब वो वाइफ निन के साथ अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं। 

हाल ही में आफताब शिवदासानी और प्रेरणा अरोरा को एसोशियन में बनने वाली फिल्म 'धुंध' का पोस्टर हुआ था। ये एक हॉरर फ़िल्म है। आफताब और प्रेरणा पहली बार एक साथ आ रहे है। फिल्म की कास्ट अब तक अनाउंस नहीं की गई है। मेकर्स का मानना है कि इस साल से अक्टूबर से शूटिंग शुरू कर दी जाएगी और 2021 में फिल्म रिलीज होगी।

आफताब शिवदासानी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 1999 में फिल्म ‘मस्त’ से की थी, जिसमें उनके साथ उर्मिला मातोंडकर भी थीं। उसके बाद 2001 में ‘कसूर’ और ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’, 2004 में ‘मस्ती’ के अलावा कई फिल्मों में काम किया। 

इसके बावजूद उनका करियर काफी उतार-चढ़ाव से भरा रहा। यह कहना न होगा कि उनके हिस्से हिट से ज्यादा फ्लॉप फिल्में ही रहीं। हालांकि आफताब को इसका कोई मलाल नहीं है। 

Related Story