कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर प्रशासन सख्त, उठाए ये बड़े कदम

E24

मुंबई। बॉलीवुड का फेमस कपल कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल  (Vicky Kaushal) शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।  ये कपल 9 दिसंबर को हमेशा हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे। विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने शादी के लिए राजस्थान के सवाई माधोपुर का Six Senses Fort Barwara रिजॉर्ट में एक दूसरे के जीवन साथी बनेंगे। यहां शादी तैयारियां शुरु हो चुकी हैं होटल मैनेजमेंट और वेडिंग इवेंट कंपनी रिजॉर्ट में पहुंच चुकी है। वहीं अब शादी को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की व्यवस्थाओं को संभालने के लिए जिला प्रशासन सामने आया है।  इसे लेकर जिला प्रशासन की ओर से बैठक बुलाई गई है। 

शुक्रवार सुबह 10:15 बजे कलेक्टर कार्यालय में वीआईपी मेंहमानों की सुरक्षा व्यवस्था और रूट चार्ट को लेकर एक बैठक आयोजित की है। इसके लिए एडीएम सवाई माधोपुर डॉ. सूरज सिंह नेगी ने एक आदेश जारी किया थे। इस आदेश में बताया है कि बैठक की अध्यक्षता जिला कलेक्टर राजेन्द्र किशन करेंगे।

और पढ़िए -   जब अनन्या पांडे की कजीन अलाना पांडे ने घरवालों को बताया अपनी प्रेगेंनसी के बारे में, मां को लगा बड़ा झटका

   

बैठक में एसपी सवाई माधोपुर, सीसीएफ रणथम्भौर, एडीएम सवाई माधोपुर, डीएफओ रणथम्भौर टाइगर रिजर्व, सीओ ग्रामीण, जिले के सभी उपखंडो के एसडीएम, थानाधिकारी पुलिस थाना चौथ का बरवाड़ा, सरपंच चौथ का बरवाड़ा ग्राम पंचायत, ग्राम विकास अधिकारी चौथ का बरवाड़ा, बरवाड़ा फोर्ट रिसोर्ट के डायरेक्टर, शादी के इवेंट मैनेजर को बुलाया गया है। बैठक में शादी की सभी व्यवस्थाओं पर विस्तृत चर्चा की जाएगी। बैठक में वीआईपी मेंहमानों की सुरक्षा, टाइगर सफारी, पिकअप और ड्राप ऑफ, रुट चार्ट पर चर्चा होगी।

सिक्योरिटी और सीक्रेसी पर ख़ास ध्यान

विक्की और कटरीना की शादी से जुड़ी जानकारी और तस्वीरें बिना स्क्रीनिंग के सोशल मीडिया पर शेयर ना हों, इसके लिए ख़ास इंतेज़ाम किए गए हैं। मेहमानों से रिक्वेस्ट की गई है कि वो अपने फोन्स को सिक्योरिटी के पास जमा करा दें। वैसे सिक्योरिटी अरेजमेंट्स के लिए तीन लेयर बनाए गए हैं। पहली लेयर में राजस्थान पुलिस, दूसरी लेयर में प्राइवेट बाउंसर्स और तीसरी लेयर में एलीट बॉडीगॉर्ड्स को रखा गया है। फोर्ट में एंट्री के लिए कोड सिस्टम तैयार किया गया है। बिना कोड बताएं होटल में किसी भी मेहमान की एंट्री नहीं होगी। विक्की और कटरीना के अल्फाबेट्स पर बने इस सीक्रेट कोड से ही वेन्यू एंट्री और होटल बुकिंग्स की गई हैं। 

इससे किसी दूसरे गेस्ट को ये तक पता नहीं होगा कि कौन सा मेहमान, कौन से होटल या कौन से रूम में ठहरा है। आपको बता दें कि अंबानी फैमिली इस शादी में ख़ास शिरकत करने वाली है। सलमान ख़ान और शाहरुख़ ख़ान ने भी विक्की-कैटरीना की इस शादी में शामिल होने का ग्रीन सिग्नल दे दिया है। वरुण धवन, करण जौहर, फराह ख़ान, ज़ोया अख़्तर, कबीर ख़ान, मिनी माथुर, मनीष मल्होत्रा, अली अब्बास ज़फर के साथ आलिया भट्ट भी शादी में शरीक हो रही है और हां सलमान की पूरी फैमिली कैटरीना के इस सबसे ख़ास मौके पर उनके साथ होगी।

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Dec. 3, 2021, 10:24 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .