इस वजह से 'एक विलेन 2' नहीं नजर आएंगे अब एक्टर ADITYA ROY KAPOOR !

By Aditi July 2, 2020, 8:28 a.m. 1k

बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों से सीक्वल बनाने का सिलसिला लगातार जारी है। अब तक कई फिल्मों के सीक्वल बन चुके है। वहीं बीते दिनों खबर आई थी  'एक विलेन' का भी सीक्वल बनने जा रहा है। 'एक विलेन 2' के लिए जॉन अब्राहम, दिशा पटानी और तारा सुतारिया के साथ-साथ आदित्‍य रॉय कपूर को भी साइन किया गया था। 

हालांकि, अब खबर आ रही है कि आदित्‍य रॉय कपूर 'एक विलेन 2' में काम नहीं करेंगे। उनके फिल्म में काम नहीं करने का कारण डायरेक्टर मोहित सूरी के साथ क्रिएटिव डिफरेंस बताया जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आदित्य अब एक्शन थ्रिलर फिल्म 'एक विलेन 2' का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने फिल्म से हटने का फैसला किया है। जिस वक्त आदित्य को फिल्म की पेशकश की गई थी तो वह अपने रोल से बेहद खुश थे। 

हालांकि, पिछले कुछ हफ्तों में मोहित और आदित्य के बीच स्क्रिप्ट और उनके रोल को लेकर लगातार क्रिएटिव डिफरेंस आ रहे थे। इसके बाद दोनों ने  निर्णय लिया कि फिल्म आदित्य के बिना ही आगे बढ़ाई जाए। आपको बता दें कि दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर पहले ही मोहित सूरी की फिल्म 'मलंग' ,  'आशिकी 2' जैसी सफल फिल्मों में मोहित सूरी के साथ काम कर चुके हैं।

फिल्म की कहानी को लेकर भी बीते दिनों खबर आई थी कि तारा सुतारिया एक विलेन 2 में एक सिंगर का रोल अदा करने वाली हैं। तारा सुतारिया (Tara Sutaria) इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर के अपोजिट नजर आने वाली थी, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। 

हालाकि अब आदित्य की जहग इस फिल्म में कौन लेगा ये देखना होगा। तो वहीं जिसमें जॉन और दिशा लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं आदित्य रॉय कपूर की बात करें तो वो आलिया भट्ट के अपोज़िट सड़क 2 में दिखाई देंगे जो डिज़्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ हो रही है।

Related Story