चारू असोपा को मिला नया प्रोजेक्ट, साथ होंगे अली असगर

By Arunima July 27, 2020, 8:24 p.m. 1k

चारू असोपा इन दिनों अपनी निजी जिंदगी में चल रही उठापटक को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। लेकिन प्रोफेशनल फ्रंट पर चारू असोपा को गुडन्यूज मिली है। जी हां, सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा एक नए टीवी शो में नजर आने वाली हैं। ये शादी के बाद उनका पहला सीरियल होगा। टीवी चैनल स्टार भारत पर जल्द आने वाला है नया सीरियल, जिसका नाम है “अकबर बीरबल”। 

इस सीरियल में एक्टर अली असगर के साथ नजर आएंगी अदिति सजवान और चारू आसोपा। स्टार भारत पर एक कॉमेडी शो जल्द आने वाला है। “अकबर बीरबल” नाम के इस शो में अकबर का किरदार निभाएंगे अली असगर, जोधा का रोल निभाएंगी अदिति सजवान और उनकी सौतन यानी हीरा बाई के किरदार में नजर आएंगी चारु आसोपा। चारू आसोपा हीरा बाई का किरदार निभा रही हैं। 

अपने नए सीरियल के बारे में एक इंटरव्यू के दौरान अदिति ने बताया, “मैं इसमें जोधा का किरदार प्ले कर रही हूं और ये एक हिस्टोरिकल कॉमेडी शो है। इस सीरियल में जोधा जो है वो अकबर पर ही हुकुम चलाती है, उसे ताने मारती है और ये कॉमेडी से भरपूर होगा। इस सीरियल में जोधा सज-धज कर कॉमेडी करती नजर आएगी। शूटिंग की बात करें तो इस महीने के एंड तक सीरियल की शूटिंग शुरू हो जाएगी और अगस्त में ये ऑन एयर भी हो जाएगा।”

आगे अदिति ने बताया, “इसमें मेरी जो सौतन है हीरा बाई उसका किरदार चारू निभा रही है। इस सीरियल में अकबर जोधा और हीरा बाई के इर्द गिर्द कॉमेडी चलती रहेगी और दर्शकों को बहुत ही मजा आने वाला है।” बता दें की स्टार भारत पर आने वाले इस नए शो की शूटिंग मुंबई के फिल्मसिटी में जुलाई महीने के एंड तक शुरू हो जाएगी। स्त में ये सीरियल दर्शकों को हंसाने के लिए उनके टीवी स्क्रीन्स पर होगा। 

Related Story