फिल्म 'अग्निपथ' में ऋतिक रोशन की बहन शिक्षा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अब दिखती हैं कुछ ऐसी, देखे तस्वीरें

E24

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) स्टारर फिल्म अग्निपथ (Agnipath) अभी भी फैंस को खूब एंटरटेन करती हैं। अगर इस फिल्म को देखने का मौका दोबारा मिले तो हर कोई इसे फिर से देखना पसंद करेगा। इस फिल्म में ऋतिक, प्रियंका की जोड़ी को खूब सराहा गया था, साथ ही फिल्म में ऋतिक की बहन शिक्षा ने भी अपनी अदाकारी से फिल्म में चार चांद लगा दिए थे।

लेकिन इसी बीच अब आपको बता दें कि ऋतिक की रील लाइफ बहन शिक्षा उर्फ कनिका तिवारी जैसी फिल्म में नजर आई थीं, अब वह वैसी बिल्कुल भी नहीं हैं। उनका लुक अब पूरी तरह से बदल गया है। सोशल मीडिया पर कनिका की कुछ तस्वीरें देखकर फैंस भी अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं। क्योंकि वह अब पहले से काफी अलग लग रही हैं।

दरअसल ऋतिक रोशन की बहन शिक्षा उर्फ कनिका तिवारी अब 26 साल की हो गई हैं और अब इनका लुक बिल्कुल ही बदला हुआ सा नजर आया है। सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका लुक एक दम फिल्म के लुक से एकदम डिफरेंट है। ब्लैक कलर के इस वनपीस में कनिका की तस्वीरें देख फैंस अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं कि यह वही मासूम बच्ची है। 

 

जब कनिका इस फिल्म का हिस्सा थीं तब वे अपनी 10वीं क्लास की परीक्षा की तैयारी कर रही थीं। आपको बता दें कि कनिका टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की कजिन भी हैं। कनिका वायरल हो रहीं तस्वीरों में बेहद ही बोल्ड और ग्लैमरस दिखाई दे रहीं हैं। उनकी इन तस्वीरों को देख कर यह कहा जा सकता है कि वह बहुत सी बॉलीवुड एक्ट्रेस को खूबसूरती के मामलें में पीछे छोड़ रहीं हैं। कनिका का इतना शानदार लुक देखकर कमेंट सेक्शन में कई लोग उनकी तारीफ करते हुए भी दिखाई दिए है। 

first published:Jan. 14, 2022, 1:38 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .