कोरोना पॉजिटिव हुईं एक्ट्रेस - पॉलिटिशियन Nagma, कुछ दिनों पहले ही लगवाई थी वैक्सीन

By Sweety April 8, 2021, 3:40 p.m. 1k

स्वीटी गौर - एक बार फिर से तेज़ी से कोरोना वायस के केस के मामले बढ़ते जा रहे है। हर दिन किसी ना किसी स्टार के पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। इसी बीच अभिनेत्री और राजनेता नगमा (Nagma) भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। हैरान कर देने वाली बात यह है कि कोरोना वायरस की वैक्सीन की पहली डोज लेने के बावजूद वह इस वायरस से संक्रमित हो गई हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट के ज़रिए फैंस को दी है।

नगमा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कुछ दिन पहले ही मैंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी, कल मैंने कोविड-19 का टेस्ट करवाया था और वह टेस्ट पॉजिटिव निकला है। इसलिए मैंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है। आप सभी से अनुरोध है कि कृपया ध्यान रखें और वैक्सीन की पहली डोज लेने के बाद भी किसी भी तरह की लापरवाई न करें। किसी को हतोत्साहित न करें, सुरक्षित रहें।'

सोशल मीडिया पर नगमा का यह ट्वीट वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही उनके जल्द ठीक होने की कामना भी कर रहे हैं।  आलिया भट्ट की मां अभिनेत्री सोनी राजदान ने भी नगमा के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए अपना ख्याल रहने की सलाह दी है।

इतना ही नहीं हेरा फेरा एक्टर परेश रावल के साथ भी यही हुआ है। दिग्गज एक्टर परेश रावल भी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लेने के बाद भी कोविड-19 के शिकार हो गए हैं।  21 मार्च को उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि 'दुर्भाग्य से मेरा कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। जो कोई भी पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में आया है उनसे निवेदन है कि वह अपना टेस्ट करा लें।' 

बता दें - नगमा ने 1990 में सलमान खान के साथ फिल्म 'बागी' से हिंदी सिनेमा जगत में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने 'सुहाग', 'किंग अंकल, 'लाल बादशाह' सहित अन्य फिल्मों में काम किया।    हिंदी के अलावा नगमा तमिल, तेलुगु और भोजपुरी फिल्मों में भी सक्रिय रही हैं। वह आखिरी बार 2008 में भोजपुरी फिल्म 'ठेला नंबर 501' में नजर आई थीं। 

Related Story