कंगना के समर्थन में उतरी ईशा गुप्ता, ट्वीट कर कह दिया कुछ ऐसा।

By Neetu July 23, 2020, 5:19 p.m. 1k

पूजा राजपूत- अभिनेत्री कंगना रणौत ने पिछले एक महीने से नेपोटिज्म को लेकर जो जंग छेड़ी है, उसकी वजह से बॉलीवुड साफतौर पर दो खेमों में बंटा नज़र आ रहा है। एक तरफ वो लोग हैं, जिनपर कंगना ने ‘नेपोटिज्म’ और ‘खेमेबाजी’ का आरोप लगाया है। बॉलीवुड के मूवी माफिया और स्टार किड्स पर कंगना ने निशाने साधे हैं। कंगना के इन कमेंट्स के बाद इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने उनका विरोध किया। ताप्सी पन्नू, स्वरा भास्कर, पूजा भट्ट और अनुराग कश्यप ने कंगना के खिलाफ ट्वीट कर उनपर पलटवार किया। तो वहीं उन लोगों की भी कमी नहीं है, जो इस खुलकर कंगना का समर्थन कर रहे हैं। कई फैंस ने कंगना की इस हिम्मत की दाद दी है, कि तमाम विरोध के बावजूद वो बेबाकी से इंडस्ट्री का काला सच लोगों के सामने लाने की कोशिश कर रही हैं। 

इस लिस्ट में अब अभिनेत्री ईशा गुप्ता का नाम भी शामिल हो गया है। हाल ही में एक नैशनल न्यूज़ चैनल को दिए कंगना के इंटरव्यू को देख ईशा गुप्ता ने ना सिर्फ कंगना की पीठ थपथपाई है बल्कि उनकी हौसलअफजाई भी की है। 

अपने ट्वीट में ईशा ने लिखा है “अगर इतिहास ने हमें कुछ भी सिखाया है, तो वह यह तथ्य है कि, जब भी कोई महिला किसी अथोरिटी के खिलाफ आवाज़ उठाती है तो उसे पागल या बॉस या फिर मुश्किल कहा जाता है। सभी के खिलाफ खड़े होने के तुलना में झुंड का हिस्सा बनना ज्यादा आसान है।”

हांलाकि ईशा ने अपने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया है, लेकिन ये अंदाज़ा लगा पाना मुश्किल नहीं है कि ईशा का इशारा कंगना की तरफ है। ईशा गुप्ता से पहले दिग्गज अभिनेत्री और शो होस्ट सिमी ग्रेवाल भी कंगना के हालिया इंटरव्यू को देख उनका समर्थन कर चुकी हैं। 

18 जुलाई को अपने ट्वीट में सिमी ने लिखा था कि “मैं कंगना रनौत की सराहना करती हूं, जो मेरे मुकाबले बहादुर और बोल्डर हैं। सिर्फ मैं जानती हूं कि कैसे एक शक्तिशाली व्यक्ति ने मेरे करियर को नष्ट करने की कोशिश की थी। मैं चुप रही। क्योंकि मैं इतनी बहादुर नहीं हूं। निराश हूं, लेकिन राहत महसूस कर रही हूं।"

Related Story