काम पर लौटी एक्ट्रेस अनुप्रिया गोयनका, शुरु की प्रकाश झा कि फिल्म की डबिंग

By Aditi June 12, 2020, 10:42 p.m. 1k

कोरोना वायरस के चलते देश को पिछले तीन महीने से देश को लॉकडाउन किया हुआ था, जिसकी वजह से कई सारा नुकसान हुआ। बॉलीवुड में भी पिछले तीन महीनों से बॉलीवुड में फिल्मों की शूटिंग बंद रही। हालाकि बीते कुछ दिनों से देश को अनलॉक किया हुआ है ऐसे में सभी काम फिर से शुरु हो गए हैं। 

बीते दिनों खबर थी कि फिल्मों की शूटिंग भी शुरु हो रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस अनुप्रिया गोयनका ने प्रकाश झा की फिल्म की डबिंग शुरू की। करीब 3 महीने बाद एक्ट्रेस फिर से अपने काम पर लौटी हैं। अनुप्रिया में अपनी खुशी सोशल मीडिया पर पोस्ट अपलोड कर जाहिर कि है। साथ ही उम्मीद भी जताई जल्दी है ये महामारी खत्म हो और सब पहले जैसे हालात हो।

अनुप्रिया गोयनका एक भारतीय फिल्म एक्ट्रेस हैं, जो हिंदी और तेलुगु सिनेमा में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं।  हिंदी सिनेमा में अनुप्रिया को फिल्म पद्मावत में नागमती की भूमिका के लिए जाना जाता है। अनुप्रिया गोयनका का जन्म 29 मई 1987 को कानपुर, उत्तर प्रदेश में हुआ था। अनुप्रिया के पिता रविन्द्र कुमार गोयनका एक कपड़ा उद्योग के मालिक हैं और मां पुष्पा गोयनका एक हाउसवाइफ हैं। अनुप्रिया के दो बड़ी बहनें और एक बड़ा भाई है।

 

ऐसी बीच निर्देशक संजय गुप्ता की फिल्म 'मुंबई सागा' (Mumbai Saga) को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई थी। खबर है कि जॉन अब्राहम (John Abraham) जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे, जिसकी शूटिंग हैदराबाद के रामोजी राव फिल्मसिटी में से शुरू होगी। 

Related Story